बाइक सवार बदमाशों का आतंक, तीन लोगों से लूटे मोबाइल

शहर में मोटर साइकिल सवार बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। बदमाश कभी चेन लूट रहे तो कभी मोबाइल फोन। बदमाशों के द्वारा एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। लगातार होने वाली घटनाओं के कारण लोगों में डर व्याप्त होता जा रहा है। लोग अकेले घरों से निकलने में भी डरने लगे हैं। मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों ने बृहस्पतिवार रात लूट की तीन घटनाओं को अंजाम दिया। पुलिस बदमाशों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Oct 2019 08:53 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 06:06 AM (IST)
बाइक सवार बदमाशों का आतंक, तीन लोगों से लूटे मोबाइल
बाइक सवार बदमाशों का आतंक, तीन लोगों से लूटे मोबाइल

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा:

शहर में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। बदमाश कभी चेन लूट रहे तो कभी मोबाइल फोन। बदमाशों के द्वारा एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने बृहस्पतिवार रात लूट की तीन घटनाओं को अंजाम दिया। पुलिस बदमाशों के तलाश में जुटी है।

पहली घटना :

अल्फा कामर्शियल बेल्ट स्थित एक निजी कार्यालय में काम करने वाली आकांक्षा बृहस्पतिवार शाम काम समाप्त कर अपनी महिला मित्र के साथ घर जा रही थीं। इस दौरान पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनसे मोबाइल फोन लूट लिया। जब तक आकांक्षा कुछ समझ पाती तब तक बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़िता ने शोर बचाया तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पीड़िता ने पुलिस को फोन किया। इसके बाद पुलिस ने घटना की विस्तृत डिटेल नोट की है। दूसरी घटना :

नोएडा भंगेल की रहने वाली खुशबू मौर्य किसी काम से ग्रेटर नोएडा आई थीं। नोएडा वापस जाने के लिए वह जगतफार्म पर बस का इंतजार कर रही थीं। इस दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों उनसे मोबाइल फोन लूट लिया। उन्होंने बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पीड़िता ने नॉलेक पार्क कोतवाली में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। तीसरी घटना :

सेक्टर गामा दो में ज्योति कुमार शुक्ला परिवार के साथ रहती हैं। पेशे से वह अधिवक्ता हैं। उन्होंने बताया कि रायन गोलचक्कर पर बस से उतर कर पैदल ही घर जा रही थी। इस दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए। दोनों ने झपट्टा मारकर उनसे मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

chat bot
आपका साथी