जागरण प्रभाव : पार्क के सुंदरीकरण को जागा अमला

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा सेक्टर बीटा दो में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के उद्यान विभाग ने पार्क की चारदीवारी व टूटी ग्रिल की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया है। जिसके बाद सेक्टरवासियों ने राहत की सांस ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:35 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:35 PM (IST)
जागरण प्रभाव : पार्क के सुंदरीकरण को जागा अमला
जागरण प्रभाव : पार्क के सुंदरीकरण को जागा अमला

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सेक्टर बीटा दो में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के उद्यान विभाग ने पार्क की चारदीवारी व टूटी ग्रिल की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया है। जिसके बाद सेक्टरवासियों ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि सेक्टर के निवासी पार्क के सुंदरीकरण की मांग लगातार प्राधिकरण के अधिकारियों से कर रहे थे। निवासियों का आरोप था कि पार्क के समीप गंदगी पसरी हुई है। चारदीवारी टूटी पड़ी है। पानी के अभाव में घास सूख चुकी है। पार्क में झूले, कुर्सी समेत अन्य सुविधाओं का अभाव है। जिसकी वजह से लोगों ने पार्को में आना छोड़ दिया है। एक्टिव सिटीजन टीम सदस्य हरेंद्र भाटी ने भी मामले की शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण से की थी। शिकायत पर दैनिक जागरण ने शनिवार के संस्करण में (सुंदरीकरण को लेकर विभाग उदासीन) खबर का प्रमुखता के साथ प्रकाशन किया था। खबर का संज्ञान लेते हुए आलाधिकारियों ने संबंधित विभाग को जल्द से जल्द व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। शनिवार को ही उद्यान विभाग का अमला पार्क की चारदीवारी व टूटी ग्रिल के मरम्मत कार्य में जुट गया। विभाग ने सेक्टरवासियों को अन्य व्यवस्थाओं को भी जल्द से जल्द दुरुस्त करने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी