अवैध संबंधों के विरोध पर पति ने की पत्नी की हत्या

संवाद सहयोगी दादरी दादरी कोतवाली क्षेत्र के कटहेरा रोड पर पति के अवैध संबंधों का विरोध करना पत्नी को भारी पड़ गया। आरोपित पति ने रविवार की रात पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और पुलिस को पत्नी के आत्महत्या करने की बात बताकर गुमराह करने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 05:53 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 06:13 PM (IST)
अवैध संबंधों के विरोध पर पति ने की पत्नी की हत्या
अवैध संबंधों के विरोध पर पति ने की पत्नी की हत्या

संवाद सहयोगी, दादरी : दादरी कोतवाली क्षेत्र के कटहेरा रोड पर पति के अवैध संबंधों का विरोध करना पत्नी को भारी पड़ गया। आरोपित पति ने रविवार की रात पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और पुलिस को पत्नी के आत्महत्या करने की बात बताकर गुमराह करने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि अलीगढ़ छोटा जवां निवासी डोरी लाल राजौरिया ने अपनी बेटी बृजेश देवी की शादी 16 साल पहले दादरी के मोहल्ला मेवातीयान निवासी प्रमोद कुमार के साथ की थी। शादी में बढ़-चढ़कर दहेज दिया गया। आरोप है कि शादी के दो साल तक सब कुछ ठीक रहा। उसके बाद प्रमोद बाइक की मांग करता रहा। मांग पूरी नहीं होने पर बृजेश के साथ मारपीट कर उसका उत्पीड़न करने लगा। कई बार पंचायत कर समझौता कराया गया, फिर भी लड़की का उत्पीड़न होता। आरोप है कि रविवार रात बृजेश को जहर देकर गला दबाकर मार दिया गया। मरने से पहले उसने घरवालों को फोन कर पूरी कहानी बताई थी। ससुराल पक्ष के लोग महिला के शव का अंतिम संस्कार करने वाले थे। इससे पहले ही महिला के स्वजन दादरी पहुंच गए। आरोप है कि पति के अवैध संबंधों की जानकारी पत्नी हो गई थी। उसका वह विरोध करती थी। महिला के दो बेटे है। मां की मौत के बाद से दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दादरी कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी