जल अदालत लगाएगा प्राधिकरण

जासं ग्रेटर नोएडा सेक्टरों में पानी बिल भुगतान संबंधी समस्याओं के समाधान को लेकर अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सेक्टरवार जल अदालत लगाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 09:39 PM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 09:39 PM (IST)
जल अदालत लगाएगा प्राधिकरण
जल अदालत लगाएगा प्राधिकरण

जासं, ग्रेटर नोएडा : सेक्टरों में पानी बिल भुगतान संबंधी समस्याओं के समाधान को लेकर अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सेक्टरवार जल अदालत लगाएगा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सीईओ नरेंद्र भूषण ने इसके दिशा-निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। प्रत्येक बृहस्पतिवार को सेक्टर सुनिश्चित कर जल अदालत लगाई जाएगी। इसमें प्राधिकरण के अधिकारी सेक्टरवासियों की पानी बिल संबंधी शिकायतों का निवारण करेंगे। इसके साथ ही आयोजित जल अदालतों में सेक्टर में पानी आपूर्ति की समस्याओं को सुनने व उनका निस्तारण करने के निर्देश भी सीईओ ने अधिकारियों को दिए हैं।

गड्ढामुक्त होंगी ग्रेनो वेस्ट की सड़कें

जासं, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण इन दिनों शहर की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने में जुटा है। विभिन्न सेक्टरों में करीब 80 स्थानों को चिह्नित कर सड़कों की रिपेयर करने का दावा प्राधिकरण ने किया है। मरम्मत के बाद प्राधिकरण गुणवत्ता जांच भी करा रहा है। प्राधिकरण के मुताबिक नॉलेज पार्क एक, दो व तीन, बीटा एक समेत कई अन्य सेक्टरों में सड़कों की मरम्मत कर दी गई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गड्ढों की मरम्मत का कार्य सोमवार से शुरू करा दिया जाएगा। परियोजना विभाग द्वारा सड़कों में गड्ढों को चिह्नित करने का काम किया जा रहा है। एक महीने के भीतर ग्रेनों की सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाएगी। प्राधिकरण अधिकारियों के मुताबिक हर सप्ताह शुक्रवार, शनिवार व रविवार को सड़क गड्ढा मुक्त कराने के लिए अभियान चल रहा है। शहर की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए प्राधिकरण ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। जहां शहरवासी सड़क में गड्ढा होने की शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी