मांगों को लेकर विधायक को सौंपा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पाम ओलंपिया सोसायटी की अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन एओए ने बृहस्पतिवार को दादरी विधायक तेजपाल नागर को ज्ञापन सौंपकर सर्विस रोड डिवाइडर का निर्माण कराने एवं आवारा कुत्तों के आतंक से मुक्ति दिलाने की मांग की। विधायक ने सोसायटी वासियों को समस्या के जल्द समाधान का भरोसा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:11 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:11 PM (IST)
मांगों को लेकर विधायक को सौंपा ज्ञापन
मांगों को लेकर विधायक को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पाम ओलंपिया सोसायटी की अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन एओए ने बृहस्पतिवार को दादरी विधायक तेजपाल नागर को ज्ञापन सौंपकर सर्विस रोड, डिवाइडर का निर्माण कराने एवं आवारा कुत्तों के आतंक से मुक्ति दिलाने की मांग की। विधायक ने सोसायटी वासियों को समस्या के जल्द समाधान का भरोसा दिया।

एओए पदाधिकारियों का कहना है कि किसान चौक से राष्ट्रीय राजमार्ग को जोड़ने वाले मार्ग पर पाम ओलंपिया सोसायटी है। इसके सामने आज तक सर्विस रोड का निर्माण नहीं हुआ। इससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। कई दुर्घटनाएं पूर्व में हो भी चुकी हैं। प्राधिकरण से कई बार शिकायत के बावजूद समाधान नहीं हुआ। आवारा कुत्तों से सोसायटी में रहने वालों का जीना दूभर हो गया है। विधायक ने समस्या का शीघ्र समाधान का भरोसा दिया है। ज्ञापन सौंपने वालों में एओए उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, सचिव नरेंद्र सिंह, नवनीत सिंह, अमित त्यागी, राहुल चौधरी आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी