45 लाख की रंगदारी मांगने वाले अनिल भाटी पर 25 हजार का इनाम घोषित

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने बीते दिनों ट्रांसपोर्टर विपिन यादव की शिकायत पर अनिल भाटी व उसके साथियों पर 45 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर की ओर से अनिल पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। अनिल भाटी की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 07:51 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 07:51 PM (IST)
45 लाख की रंगदारी मांगने वाले अनिल भाटी पर 25 हजार का इनाम घोषित
45 लाख की रंगदारी मांगने वाले अनिल भाटी पर 25 हजार का इनाम घोषित

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने बीते दिनों ट्रांसपोर्टर विपिन यादव की शिकायत पर अनिल भाटी व उसके साथियों पर 45 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर की ओर से अनिल पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। अनिल भाटी की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

सूरजपुर निवासी ट्रांसपोर्टर विपिन यादव ने आरोप लगाया था कि कुख्यात अनिल भाटी ने फोन कर 45 लाख की रंगदारी मांगी है। शिकायत पर पुलिस ने अनिल के दो साथी लोकेश व विपिन को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अनिल फरार है। तिहरे हत्याकांड का भी है आरोपित

अनिल भाटी पर पूर्व में बिसरख क्षेत्र में भाजपा नेता शिव कुमार, चालक बलीनाथ व निजी सुरक्षाकर्मी रईस पाल की हत्या का आरोप लगा था। हत्या के आरोपित अनिल पर पूर्व में 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था, इसके बाद अनिल ने पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया था। वर्तमान में आरोपित जमानत पर बाहर है। अनिल भाटी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

हरीश चंदर, डीसीपी सेंट्रल नोएडा

chat bot
आपका साथी