24 वर्षीय युवक ने की खुदकशी

जागरण संवाददाता नोएडा सेक्टर 49 स्थित बरौला गाव में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने खुदकशी कर ली। स्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 01:30 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:13 AM (IST)
24 वर्षीय युवक ने की खुदकशी
24 वर्षीय युवक ने की खुदकशी

जागरण संवाददाता, नोएडा:

सेक्टर 49 स्थित बरौला गाव में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने खुदकशी कर ली। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल व्यक्ति के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक 112 नंबर पर शुक्रवार को सूचना मिली की गजेंद्र पवार (24) निवासी इदरीशपुर थाना दोघट जिला बागपत ने अपने घर में फासी का फंदा लगाकर खुदकशी कर ली है।। सूचना पर तत्काल शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। मृतक के स्वजन को सूचित कर दिया गया है। ----------------------- मॉल खोलने को लेकर डीएम ने अधिकारियों के साथ किया मंथन

जागरण संवाददाता, नोएडा :

गृह मंत्रालय की गाइड लाइन के अनुसार 8 जून से खुलने जा रहे मॉल आदि को लेकर बृहस्पतिवार को जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ घटों तक मंथन किया साथ ही मॉल खुलने के बाद कोविड-19 पर नियंत्रण पाने के लिए योजना बनाई।

मॉल आदि खोलने के लिए जिला स्तर पर अधिकारियों के साथ बैठक की गयी। डीएम ने कहा कि 8 जून से संभावना है कि केंद्र और राज्य सरकार की गाइडलाइन के अनुसार मॉल खोले जाएं। इसलिए पहले से ही गाइडलाइन का पालन कराने की तैयारी की जा रही है। ताकि अव्यवस्था हावी ना हो सके। उन्होंने मौजूद अधिकारियों से भी कोविड-19 के फैलाव को नियंत्रित करने के लिए सुझाव मागे। डीएम का कहना है कि मॉल आदि खोलने के लिए विचार चल रहा है साथ ही चुनौती से निपटने के लिए भी प्रशासन तैयार है। बैठक में मनोरंजन, व्यापारी कर, पुलिस और प्रशासन के अधिकारी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी