कोतवाली से 100 मीटर की दूरी पर लाखों की चोरी, पुलिस को नहीं लगी भनक

ग्रेटर नोएडा में दनकौर कोतवाली से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर प्रेमपुरी मोहल्ले में लाखों के सामान चोरी होने का मामला सामने आया है।

By Edited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 06:20 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 06:21 PM (IST)
कोतवाली से 100 मीटर की दूरी पर लाखों की चोरी, पुलिस को नहीं लगी भनक
कोतवाली से 100 मीटर की दूरी पर लाखों की चोरी, पुलिस को नहीं लगी भनक

नोएडा, जेएनएन। कस्बे में लगातार दूसरे दिन चोरी की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। चोरों ने मंगलवार की रात दनकौर कोतवाली से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर प्रेमपुरी मोहल्ले में एक मिठाई विक्रेता के घर से सोने-चांदी के आभूषण समेत करीब 20 लाख रुपये का सामान उड़ा लिया। घटना के समय पीड़ित परिजन बेटी की शादी करने पिलखुवा गए थे। बुधवार को पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर जांच पड़ताल की।

दनकौर के प्रेमपुरी मोहल्ले में नन्हे हलवाई अपने भाई कालूराम सैनी व परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार रात वह परिजन के साथ बेटी की शादी समारोह में हापुड़ के पिलखुवा स्थित एक मैरिज होम में थे। घर में ताला लगा था। चोरों ने पीड़ित के घर के सभी कमरों के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने बताया कि चोरों ने घर में रखे एक लाख तीस हजार रुपये नकदी, 25 तोले सोना व ढाई किलो चांदी उड़ा लिए। इसकी कीमत करीब साढ़े 18 लाख रुपये बताई जा रही है। शादी संपन्न होने के बाद परिवार बुधवार सुबह घर पहुंचे तो घर का सामान बिखरा पड़ा था। पीड़ित नन्हे ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित नन्हें के टॉपर बेटे की शील्ड भी चोरी हुई है। नन्हें के बेटे रोहन को सम्मान में मिली शील्ड व प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए टेबलेट भी चोर लेकर गए। पुलिस का मानना है कि दनकौर कस्बे में हो रही चोरी, लूट और डकैती की घटनाओं को कोई क्षेत्रीय गैंग अंजाम दे रहा है। अनुमान इससे भी लगाया जा सकता है कि पीड़ित के घर में करीब पांच कमरे हैं, मगर केवल उन्हीं कमरों में चोरी की घटना हुई, जिनमें कीमती सामान रखा था। चोरों ने अन्य कमरों में घुसने का कोई प्रयास नहीं किया।

chat bot
आपका साथी