दोस्‍तों के साथ नहाने गया युवक गंगनहर में डूबा, शव बरामद Muzzaffarnagar News

शुक्रवार को अपने दोस्‍तों के साथ गंगनहर पर नहाने गया युवक गहरे पानी में डूब गया। दो घंटे के कड़ी मशक्‍कत के बाद से युवक का शव बरामद किया गया। परिजनों में कोहराम मचा है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 03:11 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 03:11 PM (IST)
दोस्‍तों के साथ नहाने गया युवक गंगनहर में डूबा, शव बरामद Muzzaffarnagar News
दोस्‍तों के साथ नहाने गया युवक गंगनहर में डूबा, शव बरामद Muzzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कुतुबपुर गंगनहर पर साथियों संग नहाने गया एक युवक गहरे पानी में डूब गया। मौके पर पहुंचे परिजनों व पुलिस कर्मियों ने लापता युवक की तलाश की। करीब दो घंटे बाद लापता युवक का शव गंगनहर से बरामद हो गया।

मीरापुर के मोहल्ला मुश्तर्क निवासी राज पुत्र राजा कुरैशी अपने साथियों संग कुतुबपुर गंगनहर पर नहाने के लिए गया था। यहां पर उसके साथियों ने तो नहाने से मना कर दिया। लेकिन वह नहीं माना और नहाने चला गया। झाल के निकट से पानी में छंलाग लगाने के दौरान उसका सिर नीचे लग गया तथा वह ऊपर नही आया। जिस पर उसके साथियों ने शोर मचा दिया तथा इसकी सूचना परिजनों को दी। थोडी ही देर में लापता युवक का पिता व भाई समेत अन्य परिजन रोते बिलखते मौके पर आ गए। यहां पर सैकड़ो लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर सीओ जानसठ शकील अहमद, इंस्पेक्टर एचएन सिंह भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर आ गए तथा परिजनों के साथ मिलकर लापता युवक की तलाश शुरू कराई। गंगनहर में पानी कम होने के चलते परिजनों ने रस्से की मदद से उसकी तलाश शुरू की। करीब दो घंटे बाद पुल के समीप ही लापता युवक मिल गया। जिस पर आनन फानन में पुलिस ने उसे चिकित्साल्य भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

chat bot
आपका साथी