सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, रिश्तेदार घायल

मंसूरपुर थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाइवे पर घासीपुरा गांव के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गईजबकि उसका रिश्तेदार घायल हो गया। मृतक के स्वजन ने घटना की तहरीर नहीं दी है। मंसूरपुर थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाइवे पर घासीपुरा गांव के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गईजबकि उसका रिश्तेदार घायल हो गया। मृतक के स्वजन ने घटना की तहरीर नहीं दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:47 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:47 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, रिश्तेदार घायल
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, रिश्तेदार घायल

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। मंसूरपुर थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाइवे पर घासीपुरा गांव के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई,जबकि उसका रिश्तेदार घायल हो गया। मृतक के स्वजन ने घटना की तहरीर नहीं दी है।

रतनपुरी निवासी संदीप कश्यप पुत्र किरण पाल बाइक से अपने रिश्तेदार सोनू गांव सराय रसूलपुर थाना मंसूरपुर के साथ मुजफ्फरनगर से मंसूरपुर जा रहा था। जैसे ही वह नेशनल हाइवे पर गांव घासीपुरा के पास पहुंचे तभी किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायल को मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज बेगरजपुर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने संदीप की गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया। उपचार के दौरान संदीप की मौत हो गई। थाना प्रभारी मुकेश कुमार गौतम का कहना है कि अभी तक स्वजन ने घटना की तहरीर नहीं दी है। शिकायत मिलने पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। एसएसआइ पर भयभीत करने का आरोप

पुरकाजी : कस्बे के मोहल्ला काजियान गय्यूर अहमद गौड़ ने बताया कि बुधवार को कस्बे के ही परवेज के साथ पासपोर्ट वेरीफिकेशन के संबंध में थाने गया था। थाने पर एसएसआइ रघुराज सिंह बैठे थे। बिना जांचे पीड़ित को देखते ही कहने लगे कि तुमने किसी को जमीन दिखाकर 25 लाख की धोखाधड़ी कर रखी है। एसएसआइ ने पीड़ित और पिता का नाम पता करने के बाद भी दु‌र्व्यवहार किया। एक घंटे तक पीड़ित को भयभीत रखा गया। आरोप है कि गय्यूर ने मामले की शिकायत सीओ सदर व डीआइजी के यहां की है। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि वह गुरुवार को ही छुट्टी से लौटे है। जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी