इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में तमंचा लहराने वाला युवक गिरफ्तार

तमंचा लहराने वाले युवक की वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल होने से पुलिस विभाग आरोपित को गिरफ्त में लेने के लिये सक्रिय हो गया। एसएसपी द्वारा वायरल वीडियो का संज्ञान लेने पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से पुलिस ने तमंचा व कारतूस बरामद किया है। मुकदमा दर्जकर आरोपित का चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 10:44 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 10:44 PM (IST)
इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में तमंचा लहराने वाला युवक गिरफ्तार
इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में तमंचा लहराने वाला युवक गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तमंचा लहराने वाले युवक की वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल होने से पुलिस विभाग आरोपित को गिरफ्त में लेने के लिये सक्रिय हो गया। एसएसपी द्वारा वायरल वीडियो का संज्ञान लेने पर, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से पुलिस ने तमंचा व कारतूस बरामद किया है। मुकदमा दर्जकर आरोपित का चालान कर दिया।

दो दिन पूर्व इंटरनेट मीडिया पर तमंचा लहराते हुए प्रदर्शन करते हुए एक युवक का वीडियों वायरल हुआ था। वायरल वीडियो नेट पर लोगों में चर्चा का विषय बन गयी। और इस वीडियो की धमक लखनऊ तक पहुंच गयी। अधिकारियों की सजगता से एसएसपी अभिषेक यादव के संज्ञान लेने पर पुलिस तन्त्र सक्रिय हो गया। जांच में यह मामला थाना-क्षेत्र के गांव बिरालसी का निकला। जिसमें बिरालसी युवक विशाल पुत्र पवन घर के आंगन में अवैध तमंचे का प्रदर्शन करता दिखायी दे रहा था। बिरालसी चौकी इंचार्ज आदित्य भाटी ने बताया कि आरोपित युवक को बिजलीघर के सामने से उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह कही जाने की तैयारी में वाहन की इंतजार में खड़ा था। उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। थाना प्रभारी एमपी सिंह का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपित को तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

पांच वारंटियों का चालान

पुलिस ने वारंटियों के खिलाफ अभियान चलाकर पांच को गिरफ्तार कर उनके चालान कर दिए। खेड़की निवासी सोनू पुत्र पाल्ला तथा शेखर पुत्र हरी सिंह, शेरपुर निवासी पीतम पुत्र फूल सिंह, भोजाहेड़ी निवासी चन्दू पुत्र जान मौहम्मद उर्फ जानू तथा क़स्बा निवासी आबुल पुत्र नियामुल को घरों से गिरफ्तार किया गया। बताया कि पांचों आरोपितों के कोर्ट में चल रहे मुक़दमों तारी़खों पर नहीं जाने से वारंट हो गए थे। शुक्रवार को सभी का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी