युवक ने असलाह के साथ फोटो किया वायरल

इंटरनेट मीडिया पर चर्चाओं में आने की चाह में युवा वर्ग अपराध की ओर भी बढ़ता जा रहा है। इसी प्रकार का मामला कस्बे में सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:40 PM (IST)
युवक ने असलाह के साथ फोटो किया वायरल
युवक ने असलाह के साथ फोटो किया वायरल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। इंटरनेट मीडिया पर चर्चाओं में आने की चाह में युवा वर्ग अपराध की ओर भी बढ़ता जा रहा है। इसी प्रकार का मामला कस्बे में सामने आया है।

रविवार को रामराज थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की भी एक ऐसी ही फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। युवक ने एक तमंचा अपनी ऐंटी में लगाया हुआ है और हाथ में कारतूस लिए हुए है। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया तो रामराज पुलिस हरकत में आई। पुलिस आरोपित युवक के घर पहुंची तो वह फरार मिला। एसओ रामराज सुदेश कुमार ने बताया कि शीघ्र ही आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेहोशी की हालत में मिला युवक, मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिला अस्पताल के पास बने रोडवेज बस स्टाप की टीन शेड के नीचे युवक बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक युवक शहर कोतवाली क्षेत्र के मोती महल मोहल्ले का रहने वाला था। स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया, जिसके चलते पुलिस ने शव उन्हें सौंप दिया। एक अन्य मामले में एक 23 वर्षीय युवक रोडवेज बस स्टैंड पर बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। कुछ लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। युवक की पहचान मेरठ के कैलाशी अस्पताल निवासी विकेंद्र सांगवान पुत्र विजेंद्र सांगवान के रूप में हुई है। महिला ने फांसी लगाई

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के आखलौर गांव निवासी 23 वर्षीय मंजू पत्नी सोनू संदिग्ध हालात में फांसी पर लटकी मिली। स्वजन उसे जिला अस्पताल लाए,, जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दी है, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी