सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार युवती की मौत, दो घायल

मेरठ-करनाल हाईवे पर लोई पुलिया के पास स्कूटी का संतुलन बिगड़ने से स्कूटी सवार तीन युवतियां सड़क पर गिर गई। इस घटना में एक युवती की मौत हो गई जबकि अन्य दो घायलों को सीएचसी पर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 09:44 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:04 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार युवती की मौत, दो घायल
सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार युवती की मौत, दो घायल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मेरठ-करनाल हाईवे पर लोई पुलिया के पास स्कूटी का संतुलन बिगड़ने से स्कूटी सवार तीन युवतियां सड़क पर गिर गईं। इस घटना में एक युवती की मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया।

मेरठ के बुढ़ाना गेट निवासी साक्षी (24) पुत्री गोपाल फुगाना के पीएचसी पर कार्य करती थी। गुरुवार को करौदा महाजन में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत मोनिका (23) पुत्री सोमपाल निवासी गांव ढिढावली थाना तितावी अपनी स्कूटी पर उसके गांव की ही पूनम (32) व साक्षी को साथ लेकर विभाग की मीटिग के लिए जा रही थी। रास्ते में फुगाना बस स्टैंड से साक्षी ने भी उनके साथ ही चलने को कहा। थोड़ा आगे चलने पर लोई पुलिया के पास स्कूटी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई। घटना में सड़क पर गिर कर सर में चोट लगने से साक्षी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोनिका व पूनम घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कस्बे की सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। मोनिका की ओर से अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध घटना की तहरीर दी गई है। पुलिस ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी