दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

कोरोना मुक्ति को कराया यज्ञ-हवन

कोरोना मुक्ति को कराया यज्ञ-हवन

मंसूरपुर में श्रीसिद्ध बाबा साहब मंदिर सोहंजनी तगान में कोरोना मिटाओ यज्ञ आयोजित किया गया। आचार्य मृगेंद्र ब्रह्मचारी ने वैदिक रीति से यज्ञ संपन्न कराया।

JagranThu, 13 May 2021 12:00 AM (IST)

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर में श्रीसिद्ध बाबा साहब मंदिर सोहंजनी तगान में कोरोना मिटाओ यज्ञ आयोजित किया गया। आचार्य मृगेंद्र ब्रह्मचारी ने वैदिक रीति से यज्ञ संपन्न कराया।

वैदिक चेतना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी यशवीरजी महाराज ने कहा कि आज कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है और वायुमंडल मे आक्सीजन की कमी आ गई है, उसके कारण अनेक लोग मर रहे हैं। इस प्रकोप से बचने के लिए केवल यज्ञ, हवन ही एक मात्र उपाय हैं। क्योंकि यज्ञ से वायुमंडल शुद्ध होता है और हानिकारक कीटाणु समाप्त होते हैं। यजमान कपिल कुमार त्यागी सपत्नीक रहे। व्यवस्था हिमांशु त्यागी ने की। पप्पन सिंह, अंबरीष कुमार, प्रदीप कुमार, टोनी, बबलू त्यागी, देवव्रत, प्यारेलाल त्यागी, नवनीत व वासु आदि मौजूद रहे। महामारी से मुक्ति को कराया हवन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। लोगों में संक्रमण को लेकर दहशत है। आमजन महामारी से मुक्ति और लोग स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं। हवन और पूजा-अर्चना की जा रही है। लोगों के स्वस्थ होने की दुआएं हो रही हैं। यहां बुधवार को कारोबारी नरेंद्र जैन ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए देश में सुख-शांति के लिए अपने आवास पर हवन कराया। कोरोना महामारी के शीघ्र खत्म होने और लोगों को बीमारी से छुटकारा मिलने की कामना की गई। अशोक शास्त्री ने देश में शांति के लिए भगवान की पूजा एवं विश्वशांति हवन किया। ककरौली में गली-रास्तों को किया गया सैनिटाइज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ककरौली गांव में नवनिर्वाचित प्रधान व जिला पंचायत सदस्य ने ग्रामीणों के सहयोग से गली-मोहल्लों में कीटनाशक का छिड़काव किया। गलियों को सैनिटाइज भी किया।

कोरोना संक्रमण शहरों के साथ गांव में पहुंच गया है। जांच में प्रतिदिन अनेक संक्रमित पाए जा रहे हैं। ऐसे में गांव में भी लोगों को बचाव करने की जरूरत है। बुधवार को ककरौली गांव में नवनिर्वाचित प्रधान आबिदा परवीन ने अपने पिता जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद शाहनवाज, मौलाना सालिम व ग्रामीणों के सहयोग से गांव की गली-मोहल्लों में कीटनाशक का छिड़काव कराया तथा ग्रामीणों से अपील कि वे कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क का अवश्य प्रयोग करें। कोरोना निरोधक टीके अवश्य लगवाएं। हाथों को बार-बार धोएं तथा जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें। वहीं, बीडीओ प्रभात कुमार श्रीवास्तव ने सभी नवनिर्वाचित प्रधानों व गणमान्य लोगों तथा पूर्व प्रधानों से जनहित में अपील कि है कि अपने गांव को सैनिटाइज जरूर कराएं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.