बाबा की इच्छा पूरी करने को की थी पूर्व प्रधान की हत्या

मुजफ्फररनगर जेएनएन। गांव अहरोडा के पूर्व प्रधान की हत्या अपने बाबा की इच्छा पूरी करने के लि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:02 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:02 AM (IST)
बाबा की इच्छा पूरी करने को की थी पूर्व प्रधान की हत्या
बाबा की इच्छा पूरी करने को की थी पूर्व प्रधान की हत्या

मुजफ्फररनगर, जेएनएन। गांव अहरोडा के पूर्व प्रधान की हत्या अपने बाबा की इच्छा पूरी करने के लिए की थी। इस का राजफाश करते हुए पुलिस ने एक और हत्यारोपित को जेल भेज दिया।

पुलिस ने पूर्व प्रधान मांगेराम हत्याकांड में एक और हत्यारोपित को दबोच कर जेल भेज दिया। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि गत 15 जुलाई को गांव अहरोडा के पूर्व प्रधान की हत्याकर आरोपितों ने उनके शव को पैट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया था। उन्होंने बताया कि उसमें पांच लोगों को नामजद किया गया था। जिसमें से विजय पाल को पूर्व में ही पुलिस ने जेल भेज दिया था। उन्होंने दूसरे हत्यारोपित गोंविद उर्फ गोविदा पुत्र अजयपाल को गांव कवाल की एक टयूववैल पर मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने गोविदा से पुछताछ में उसने बताया कि उसने ही हत्या की बात कबूल की है। गोविदा ने बताया कि उसने अपने बाबा की इच्छा पूरी करने के लिए मांगेराम की हत्या की थी। पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयोग किया हुआ तमंचा व छ कारतूस जिदा व एक खोखा बरामद किया है।अभी तीन हत्यारोपित और फरार है जिन्हें पकडकर शीघ्र ही जेल भेजा जाएगा।

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

हत्यारोपित गोविदा ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करते हुए बताया कि उसने मांगेराम की हत्या अकेले ही की थी। उसने ही मांगेराम को तीन गोली मारी थी उसके बाद उसके शव को पर पैट्रोल डालकर जला दिया था। लेकिन एक तंमचे से तीन गोली मारने व शव को गोली लगने से दूर जलाने की बात किसी के गले नहीं उतरी। जबकि हत्या वाले दिन मांगेराम के शव के पास एक भी गोली का खोखा बरामद नहीं हुआ था। खोखे के बारे में पुछने पर उसने बताया कि खोखे व उठाकर ले गया था जिन्हें गंग नहर में डाल दिया था। लेकिन हत्या में प्रयुक्त तमंचा उसने अपने पास ही रख लिया था। उसकी इस बात से एसपी देहात ने भी इंकार किया है। उन्होंने कहा कि हत्यारोपित गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। हत्या में कई लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी