छेड़छाड़ का आरोप लगाकर महिलाओं को पीटा

रतनपुरी में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बाइक सवार युवकों ने महिलाओं और उनके स्वजन पर हमला बोल दिया। आरोपितों ने महिलाओं पर सरेराह लात-घूसे बरसाए। पुलिस ने हमलावरों की तलाश की है लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:07 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:07 AM (IST)
छेड़छाड़ का आरोप लगाकर महिलाओं को पीटा
छेड़छाड़ का आरोप लगाकर महिलाओं को पीटा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रतनपुरी में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बाइक सवार युवकों ने महिलाओं और उनके स्वजन पर हमला बोल दिया। आरोपितों ने महिलाओं पर सरेराह लात-घूसे बरसाए। पुलिस ने हमलावरों की तलाश की है, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।

मेरठ के गोकुलपुर निवासी दंपती बुधवार को शाहपुर के गोयला जा रहा था। टाटा मैजिक में सवार मेरठ के कंकरखेड़ा निवासी व्यक्ति भी रतनपुरी के रामपुर गांव निवासी अपनी भतीजी के साथ सवार था। जैसे ही ये लोग बड़सू गांव में पहुंचे तो युवती ने गोकलपुर के व्यक्ति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। किसी तरह मामला शांत हो गया। आरोप है कि टाटा मैजिक जैसे ही रामपुर गांव के सामने पहुंचा तो यहां बाइक सवार तीन युवकों समेत 20 से अधिक लोगों ने टाटा मैजिक को रोक लिया और गोकलपुर निवासी दंपती, कल्याणपुर निवासी महिला व अन्य महिला के साथ मारपीट की। डायल-112 मौके पर पहुंची और जांच की है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। गोकुलपर निवासी महिला ने थाने पर तहरीर दी है।

भाजपा नेता के भतीजे के घर बाहर से लाखों केबल चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मोरना कस्बे में मंगलवार रात चोरों ने भाजपा नेता के भतीजे के घर बाहर से लाखों की कीमत के विद्युत तार के बंडल चुरा लिए। पुलिस ने घटना के शीघ्र राजफाश का आश्वासन दिया है।

मोरना कस्बे में भाजपा नेता डा. वीरपाल निर्वाल के भतीजे प्रदीप निर्वाल ठेके पर विद्युत लाइन तैयार करते हैं। मंगलवार रात वह घर पर नहीं थे। चोरों ने उनके आवास के बाहर रखे लाखों की कीमत के विद्युत केबिल के दो बंडलों से वायर उतार कर खाली रोल जंगल में फेंक दिया। खेत मालिक ने प्रदीप के स्वजन को रोल खेत में पड़े होने की जानकारी दी। वहीं विनायक एंटरप्राइजेज फर्म के मालिक सुधीर कुमार ने तहरीर देकर बताया कि उन्होंने एल एंड टी कंपनी से मोरना की लाइन कन्वर्जन का ठेका ले रखा है, जिसका सामान प्रदीप निर्वाल के घर पर रखा है। मंगलवार रात चोरों ने एबीसी 95 एमएम विद्युत तार के दो बंडल चोरी कर लिए, जिसकी कीमत लगभग चार लाख पचास हजार है। घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी व मोरना चौकी इंचार्ज सुधीर कुमार ने गहनता से जांच की तथा घटना के शीघ्र पर्दाफाश का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी