सीढि़यों पर फिसलने से महिला की मौत

कस्बे में रात्रि में सीढि़यों पर फिसलने से महिला की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। स्वजनों से गमगीन माहौल में महिला के शव का शुकतीर्थ में अंतिम संस्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jan 2020 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jan 2020 07:00 PM (IST)
सीढि़यों पर फिसलने से महिला की मौत
सीढि़यों पर फिसलने से महिला की मौत

मुजफ्फरनगर जेएनएन। कस्बे में रात में सीढि़यों पर फिसलने से महिला की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। स्वजनों से गमगीन माहौल में महिला के शव का शुकतीर्थ में अंतिम संस्कार कर दिया।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव छछरौली निवासी वीरेंद्र कुमार बीते करीब दस साल में परिवार समेत कस्बा मोरना में रह रहा है। बीते सोमवार की रात्रि करीब नो बजे उनकी पत्नी कमलेश देवी 55 वर्ष चारपाई से उठकर पानी पीने के लिए रसोई की तरफ गई तो वहां बनी सीढि़यों पर पैर फिसलने से दीवार में जा टकराने से घायल हो गई। स्वजन आनन-फानन में प्राइवेट चिकित्सक के यहां ले गए। चिकित्सक ने महिला की हालत गंभीर देखते हुए जिला मुख्यालय रेफर कर दिया जहां पर प्राइवेट चिकित्सक के यहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। मंगलवार को स्वजनों से गमगीन माहौल में महिला के शव का शुकतीर्थ में अंतिम संस्कार कर दिया। घटना से पति वीरेंद्र, बेटा जोनी, सुमित, अमित, मोनिका पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ है।

chat bot
आपका साथी