महिला अंताक्षरी में बुढ़ाना की रेड टीम विजयी

बुढ़ाना में दैनिक जागरण की ओर से ऑनलाइन महिला अंताक्षरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रतिभागियों ने फिल्मी गीत सुनाए। प्रदर्शन के आधार पर विजेताओं की घोषणा की गई जिन्हें दूसरे चरण की ऑनलाइन प्रतियोगिता के बाद प्रमाणपत्र दिए जाएंगे। कोरोना संक्रमण के चलते सभी प्रतिभागियों को ऑनलाइन ही प्रमाणपत्र दिए जाएंगे। वहीं दूसरे चरण की प्रतियोगिता जल्द होगी। कार्यक्रम में रेड टीम विजेता रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 06:07 AM (IST)
महिला अंताक्षरी में बुढ़ाना की रेड टीम विजयी
महिला अंताक्षरी में बुढ़ाना की रेड टीम विजयी

मुजफ्फरनगर जेएनएन। बुढ़ाना में दैनिक जागरण की ओर से ऑनलाइन महिला अंताक्षरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रतिभागियों ने फिल्मी गीत सुनाए। प्रदर्शन के आधार पर विजेताओं की घोषणा की गई जिन्हें दूसरे चरण की ऑनलाइन प्रतियोगिता के बाद प्रमाणपत्र दिए जाएंगे। कोरोना संक्रमण के चलते सभी प्रतिभागियों को ऑनलाइन ही प्रमाणपत्र दिए जाएंगे। वहीं दूसरे चरण की प्रतियोगिता जल्द होगी। कार्यक्रम में रेड टीम विजेता रही।

प्रतियोगिता में डॉ. रुचि गुप्ता, प्राची त्यागी, बबीता बंसल रेड टीम में और आस्था त्यागी, शेफाली बंसल, प्रियंका गुप्ता, कीर्ति संगल ग्रीन टीम में शामिल रहीं। मेरे ख्वाबों में जो आए.. से रेड और ग्रीन टीम में अंताक्षरी की शुरुआत हुई। अंताक्षरी का पहला शब्द राउंड रहा जिसमें शब्द की पहचान कर गाना सुनाना था। पहले राउंड में दोनों टीमों ने गाने सुनाकर दस-दस अंक प्राप्त किए। अंताक्षरी के दूसरे राउंड में किसी चुने गए रिश्ते पर गाना सुनाना था। इस राउंड में रेड टीम ने भाई के ऊपर भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना.. और ग्रीन टीम ने बहन के रिश्ते पर फूलों का तारों का. गाना सुनाया। तीसरे राउंड में हीरो-हीरोइन को पहचान कर उन पर फिल्माया गाना सुनाना था। रेड टीम ने अभिनेता ऋषि कपूर पर फिल्माया हम तुम एक कमरे में बंद हो और ग्रीन टीम ने अभिनेत्री श्रीदेवी पर फिल्माया बिजली गिराने मैं हूं आई.. गाना सुनाया। प्रतियोगिता के अंत में तीनों राउंड में मिले कुल अंकों के आधार पर रेड टीम विजयी रही।

chat bot
आपका साथी