अब क्या राज खोलेगी 'मौत' की चिट्ठी

दो दोस्तों की गोली लगने से हुई मौत का राजफाश होने के बाद अब इस मामले में एक चिट्ठी वायरल हो रही है। इसमें दोनों की मौत भाड़े के हत्यारों से कराने की बात लिखी है। सच्चाई तो जांच के बाद सामने आएगी लेकिन वायरल चिट्ठी चर्चा में है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 12:06 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:06 AM (IST)
अब क्या राज खोलेगी 'मौत' की चिट्ठी
अब क्या राज खोलेगी 'मौत' की चिट्ठी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। दो दोस्तों की गोली लगने से हुई मौत का राजफाश होने के बाद अब इस मामले में एक चिट्ठी वायरल हो रही है। इसमें दोनों की मौत भाड़े के हत्यारों से कराने की बात लिखी है। सच्चाई तो जांच के बाद सामने आएगी, लेकिन वायरल चिट्ठी चर्चा में है।

शाहपुर के दुल्हेड़ा गांव के दो दोस्त दीपक पुत्र किरणपाल व पारस पुत्र गोपाल के गोली लगे शव 13 अक्टूबर को दीपक के ट्यूबवेल पर पड़े मिले थे। दोनों एक दिन पूर्व शाकंभरी देवी के दर्शन करने गए थे। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व सीओ बुढ़ाना ने 17 अक्टूबर को मामले का पर्दाफाश किया था। दोनों की मौत का कारण उनकी प्रेमिकाओं से तकरार बताया गया था। पर्दाफाश के मुताबिक, दोस्त को गोली मारकर दीपक ने आत्महत्या की थी।

अब इस मामले में एक चिट्ठी वायरल हो रही है। यह चिट्ठी मुजफ्फरनगर कचहरी डाकघर से 16 अक्टूबर को रजिस्टर्ड डाक से भेजी गई। रजिस्ट्री की दिनांक लिखी है। 20 अक्टूबर को दुल्हेड़ा के नजदीकी गांव कुटबा डाकघर की मुहर लगी है। चिट्ठी के बाहर मृतक दीपक का पता लिखा है। सीओ का पता है, एसओ अनजान थाना प्रभारी अभिषेक सिरोही ने बताया कि इस चिट्ठी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उधर, सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने कहा कि वायरल चिट्ठी की जांच कराई जाएगी। दुकानदार परविदर की हत्या का एक आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना क्षेत्र के फुगाना गांव में हुई दुकानदार परविदर की हत्या के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि परविदर को मंगलवार की सुबह उसकी दुकान पर आए बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। घटना में पांच गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक के स्वजन ने पुलिस को शव उठाने से मना कर दिया था। ग्रामीणों व पुलिस के समझाने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। रिपोर्ट मृतक के चचेरे भाई रविद्र ने गांव के ही आदित्य उर्फ भूरा व उसके पिता राजकुमार के खिलाफ नामजद करवाई थी, जिसमें आदित्य उर्फ भूरा हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। इस घटना में शनिवार को थाना फुगाना पुलिस ने एक आरोपित राजकुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित का चालान कर दिया। फुगाना सीओ शरदचंद शर्मा ने बताया कि मुख्य आरोपित आदित्य उर्फ भूरा की तलाश में टीम बनाकर दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी