पत्नी प्रधान तो पति जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित

मोरना में ग्राम पंचायत ककरौली से जहां पत्नी प्रधान पद पर विजयी हुई हैं वहीं पति भाजपा समर्थित उम्मीदवार को हराकर जिला पंचायत सदस्य पद पर निर्वाचित हुए हैं। दोनों को बधाई देने वाले ग्रामीणों का तांता लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:12 PM (IST)
पत्नी प्रधान तो पति जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित
पत्नी प्रधान तो पति जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मोरना में ग्राम पंचायत ककरौली से जहां पत्नी प्रधान पद पर विजयी हुई हैं, वहीं पति भाजपा समर्थित उम्मीदवार को हराकर जिला पंचायत सदस्य पद पर निर्वाचित हुए हैं। दोनों को बधाई देने वाले ग्रामीणों का तांता लगा है।

मोरना विकास खंड क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान ग्राम पंचायत ककरौली निवासी मोहम्मद शाहनवाज ने वार्ड संख्या 39 से जहां जिला पंचायत सदस्य के पद पर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा समर्थित उम्मीदवार ज्ञानेंद्र उर्फ बबलू कैड़ी दरियापुर निवासी को हराकर जिला पंचायत सदस्य पद पर निर्वाचित हुए हैं। वहीं ग्राम पंचायत ककरौली से उनकी पत्नी आबिदा परवीन अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी सुमन देवी को हराकर प्रधान पद पर निर्वाचित हुई हैं। दोनों को बधाई देने वाले ग्रामीणों का तांता लगा है।

प्रधान निर्वाचित होते ही बना जान को खतरा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में प्रधान बनते ही प्रत्याशी को विरोधियों से जान का खतरा बन गया है। तीन पर रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी प्रधान के परिवार में दहशत पसरी है। पीड़ित ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाने की बात कही है।

हरेटी गांव निवासी विवेक राठी ने पंचायत चुनाव लड़ा था। जीत हासिल करने से विवेक की जान पर बन आई है। राठी ने बताया कि जीतने की घोषणा के बाद से ही विरोधी झगड़े पर उतारू हो गए हैं। आरोपितों ने दो मई की रात घर में घुसकर गाली-गलौज कर स्वजन को जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी थी। बताया कि कार्रवाई होने के बाद भी नामजद खुलेआम गांव में घूम रहे हैं तथा पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। बताया कि स्वजन की जान को खतरा है तथा पूरे परिवार में दहशत पसरी है। कहा कि कभी भी स्वजन संग कोई घटना हो सकती हैं। पीड़ित परिवार ने मामले में एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी