हाईवे पर हादसे में पत्नी की मौत, पति घायल

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के संधावली कट के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मेरठ रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:18 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:18 AM (IST)
हाईवे पर हादसे में पत्नी की मौत, पति घायल
हाईवे पर हादसे में पत्नी की मौत, पति घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के संधावली कट के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मेरठ रेफर कर दिया गया।

सहारनपुर जिले के देवबंद थानाक्षेत्र के घलौली गाव निवासी ओमकार पत्नी अनीता के साथ बाइक से बुधवार शाम रिश्तेदारी से गाव लौट रहा था। मंसूरपुर क्षेत्र में संधावली के निकट पहुंचा तो तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया जहा, चिकित्सकों ने अनीता को मृत घोषित कर दिया, जबकि ओंकार की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया। चालक ट्रक लेकर भाग गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाइक की टक्कर से महिला की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र के तावली गांव निवासी 60 वर्षीय हशमती पत्नी यूनुस गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में रसोई माता है। वह अन्य महिलाओं के साथ खाना बनाने का काम करती है। हशमती स्कूल से वापस घर जा रही थी। तभी शाहपुर की और से आ रही मोटरसाइकिल ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वह दूर जाकर गिरी। टक्कर मारकर बाइक सवार भागने लगे ग्रामीणों ने भागते हुए सांझक निवासी सादिक पुत्र यामीन को पकड़ लिया। जबकि एक फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल हशमती ने मौके पर गई दम तोड़ दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। इस दौरान पूर्व मंत्री योगराज सिंह भी वहां पहुंच गए। इस दौरान गांव तावली सहित सांझक, काकड़ा आदि गांवों में डिवाइडर व ब्रेकर बनवाने की मांग की। घंटों बाद थाना प्रभारी विध्यांचल तिवारी ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला। मृतका के पुत्र दीन मोहम्मद ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी