रूपेंद्र सैनी को पश्चिम क्षेत्र को पिछड़ा महामंत्री बनाए जाने पर स्वागत

जानसठ में भाजपा तिसंग मंडल में सोमवार को भाजपा की कार्यसमिति की मासिक बैठक आहूत की गई। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष रूपेंद्र सैनी व जिला मंत्री बोपिद्र सेहरावत आदि मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:32 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:32 AM (IST)
रूपेंद्र सैनी को पश्चिम क्षेत्र को पिछड़ा महामंत्री बनाए जाने पर स्वागत
रूपेंद्र सैनी को पश्चिम क्षेत्र को पिछड़ा महामंत्री बनाए जाने पर स्वागत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ में भाजपा तिसंग मंडल में सोमवार को भाजपा की कार्यसमिति की मासिक बैठक आहूत की गई। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष रूपेंद्र सैनी व जिला मंत्री बोपिद्र सेहरावत आदि मौजूद रहे। रूपेंद्र सैनी ने भाजपा सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोविड की लड़ाई में यूपी सरकार ने सबसे अधिक टीकाकरण कर उस पर विजय पाई है। कार्यकर्ताओं ने उन्हें पश्चिम क्षेत्र का पिछड़ा वर्ग का महामंत्री बनाए जाने पर उन्हें बधाई दी। स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से जिला मंत्री बोपिदर सेहरावत, अमित कसाना, अनिल चौहान, राजन वालिया, तुषार चौहान, हरशरण शर्मा, राकेश सैनी, बौद्धराम शर्मा, राहुल चौहान, अनुज सैनी, कुलदीप ठाकुर, मनवीर ठाकुर, अमित चौधरी व अतुल गुर्जर आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। ई-चालान से संबंधित मामले कराएं निस्तारित

जिला जज राजीव शर्मा के निर्देशन में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में 11 सितंबर को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। सोमवार को दीवानी न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत के नोडल अधिकारी तथा अपर सत्र एवं जिला न्यायाधीश शक्ति सिंह तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव व सिविल जज सीनियर डिविजन सलोनी रस्तोगी ने सीओ ट्रैफिक तथा टीएसआइ संग बैठक की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोक अदालत के दिन ई-चालान के अधिक से अधिक मामले निस्तारित कराए जाएं। सिविल जज सीनियर डिविजन सलोनी रस्तोगी ने बताया कि सीओ यातायात तथा टीएसआइ से 11 सितंबर को राष्ट्रीय लोक अदालत में ई-चालान से संबंधित मामलों को अधिक से अधिक संख्या में नियत कर निस्तारित कराने का प्रयास करने को कहा गया।

chat bot
आपका साथी