जगदीश पांचाल का किया स्वागत

उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग में सदस्य पद पर दोबारा प्रतिष्ठापित होकर लखनऊ में शपथ ग्रहण करके लौटे जगदीश पांचाल का रुड़की रोड पर स्वागत हुआ। भाजपाइयों और समर्थकों ने मालाएं पहनाकर बधाई दी। जगदीश पांचाल ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने फिर से जो जिम्मेदारी दी है उसको निष्ठा और ईमानदारी से निभाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:38 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:38 PM (IST)
जगदीश पांचाल का किया स्वागत
जगदीश पांचाल का किया स्वागत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग में सदस्य पद पर दोबारा प्रतिष्ठापित होकर लखनऊ में शपथ ग्रहण करके लौटे जगदीश पांचाल का रुड़की रोड पर स्वागत हुआ। भाजपाइयों और समर्थकों ने मालाएं पहनाकर बधाई दी। जगदीश पांचाल ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने फिर से जो जिम्मेदारी दी है, उसको निष्ठा और ईमानदारी से निभाया जाएगा। संगठन को मजबूती देने के साथ ही पिछड़ा वर्ग को एकजुट करने का कार्य किया जाएगा। ताकि विधानसभा चुनाव में पार्टी को निर्णायक बढ़त मिल सके। इस दौरान बाबूराम पांचाल, अनिल पांचाल, ईश्वर दयाल धीमान, मनोज पांचाल, रविदत्त धीमान, सुरेश धीमान, अमर सिंह धीमान, कृष्ण पाल पांचाल, सुभाष पांचाल, सुंदर लाल सेन, तेजपाल पांचाल, अमर सिंह पांचाल, राधेश्याम धीमान, धर्म पाल कपूर, कुलदीप त्यागी, रमेश वर्मा, आकाश पांचाल व मयंक पांचाल आदि मौजूद रहे।

23 जून की प्रस्तावित महापंचायत स्थगित

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी थाना क्षेत्र के दो बीडीसी सदस्यों के अपहरण के आरोप लगाने के प्रकरण में तितावी थाने पर 23 जून में प्रस्तावित महापंचायत स्थगित कर दी गई है। भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने बताया कि 26 जून में गाजीपुर बार्डर पर भाकियू के प्रस्तावित ट्रैक्टर मार्च को लेकर जिले में तैयारियां चल रही हैं। ट्रैक्टर मार्च में भाग लेने के लिए 24 जून को जिले के ट्रैक्टर रवाना होंगे। उन्होंने बताया कि भाकियू के इस कार्यक्रम में जनपद के किसान बड़ी संख्या में भाग लेंगे। इसलिए ट्रैक्टर मार्च की तैयारी में लगे होने के कारण तितावी प्रकरण को लेकर 23 जून की महापंचायत स्थगित की जाती है। उन्होंने कहा कि तितावी थाने पर धरना यथावत चलता रहेगा ।

chat bot
आपका साथी