सीसी रोड का निर्माण होने से जलभराव से मिली निजात

खतौली के ग्रामीण भूड़ पर मोक्षधाम धाम मार्ग पर सीसी रोड का निर्माण कराया गया है। सड़क बनने से लोगों को जलभराव की समस्या से निजात मिली है। विधायक की स्वीकृति पर पीडब्लूडी ने लगभग पौने छह सौ मीटर सड़क का निर्माण किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 12:08 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:08 AM (IST)
सीसी रोड का निर्माण होने से जलभराव से मिली निजात
सीसी रोड का निर्माण होने से जलभराव से मिली निजात

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली के ग्रामीण भूड़ पर मोक्षधाम धाम मार्ग पर सीसी रोड का निर्माण कराया गया है। सड़क बनने से लोगों को जलभराव की समस्या से निजात मिली है। विधायक की स्वीकृति पर पीडब्लूडी ने लगभग पौने छह सौ मीटर सड़क का निर्माण किया है।

ग्राम पंचायत ग्रामीण भूड़ में बाग बस्ती और उसके आसपास के लोगों का आवागमन मोक्षधाम मार्ग से होता है। काफी समय से यह मार्ग क्षतिग्रस्त था। सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई थी। यहां हल्की बारिश और नाले के पानी से जलभराव हो जाता था। कई दिन तक पानी भरा रहता था। ऐसे में लोगों को वहां से गुजरने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ता था। ग्राम प्रधान हारुन मलिक ने क्षेत्रीय विधायक विक्रम सैनी से सड़क निर्माण की मांग की थी। उनकी स्वीकृति पर पीडब्लूडी ने मोक्षधाम के निकट तक पौने छह सौ मीटर सीसी रोड का निर्माण कराया है। वहीं शेखपुरा मार्ग पर सीसी रोड का निर्माण हुआ है। सड़क के बनने से लोगों को जलभराव की समस्या से निजात मिली हैं।

आनंदपुरी में नगरपालिका ने कराई पेयजल की सैंपलिग

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नगरपालिका के वार्ड 13 के अंतर्गत आने वाले आनंदपुरी के घरों में गुरुवार को पालिका कर्मचारियों ने पेयजल की सैंपलिग की। पानी के सैंपल लेकर पालिका के अफसरों को रिपोर्ट प्रेषित की गई। पानी में क्लोरीन की मात्रा की भी जांच की गई।

शहर के वार्ड 13 के कुछ घरों में करीब एक महीने से दूषित पेयजल सप्लाई होने की शिकायत सामने आ रही थी, जिसके चलते लोगों को पानी पीने से लेकर खाना बनाने सहित अन्य कार्यो में प्रयोग के दौरान काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पालिका अफसरों को शिकायत करने के बाद पानी की पाइपलाइन खुलवाई गई। उस दौरान अधिक मात्रा में दुर्गध के साथ दूषित पानी बाहर निकाला गया। इसके बाद गुरुवार को नगरपालिका के जलकल विभाग के सुपरवाइजर राजीव कुमार अन्य कर्मचारियों के साथ कालोनी में पहुंचे। उन्होंने टीम से कई घरों में पेयजल के सैंपल कराए। सैंपल की रिपोर्ट पालिका अफसरों को दी गई। सैंपल के दौरान क्लोरीन की मात्रा की भी जांच की गई। लाइन की सफाई होने के बाद पानी की सप्लाई में सुधार मिलने से सैंपल को पास होने का दावा किया गया। इस दौरान वार्ड के सभासद अरविंद धनगर ने टीम का सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी