पीने लायक नहीं वार्ड 13 का पानी, बढ़ती जा रही परेशानी

नगरपालिका परिषद के वार्ड 13 के कुछ घरों में एक महीने से दूषित पानी की सप्लाई हो रही है। पालिका की पाइप लाइन से सप्लाई हो रहे दूषित पानी को पीने से लोग बीमार पड़ रहे हैं। स्थानीय लोगों ने वार्ड सभासद को भी कई बार समस्या से अवगत कराया लेकिन फिर भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। लोगों में पालिका की कार्यप्रणाली को लेकर रोष है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:30 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:30 PM (IST)
पीने लायक नहीं वार्ड 13 का पानी, बढ़ती जा रही परेशानी
पीने लायक नहीं वार्ड 13 का पानी, बढ़ती जा रही परेशानी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद के वार्ड 13 के कुछ घरों में एक महीने से दूषित पानी की सप्लाई हो रही है। पालिका की पाइप लाइन से सप्लाई हो रहे दूषित पानी को पीने से लोग बीमार पड़ रहे हैं। स्थानीय लोगों ने वार्ड सभासद को भी कई बार समस्या से अवगत कराया, लेकिन फिर भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। लोगों में पालिका की कार्यप्रणाली को लेकर रोष है।

नगरपालिका परिषद् क्षेत्र का आनंदपुरी मोहल्ला वार्ड 13 के अंतर्गत आता है। मोहल्ले के कई घर में पिछले एक महीने से दूषित पेयजल सप्लाई की समस्या बनी हुई है। वार्डवासियों के अनुसार घरों में लगी टंकियों में भारी दुर्गध के साथ काले और पीले रंग का पानी सप्लाई हो रहा है, जिसको उबालकर पीने में भी लोगों को भारी दुर्गध का सामना करना पड़ रहा है। शुरुआत में कई घरों में इसी पानी को आम समस्या समझकर लोगों ने पी लिया, जिसके बाद लोग बीमार पड़ गए। मोहल्ले के लोगों ने वार्ड 13 के सभासद को भी कई बार समस्या से अवगत कराते हुए समाधान कराने को कहा, लेकिन इसके बाद भी समस्या जस की तस बनी हुई है। वार्डवासी आशु का कहना है कि दूषित पेयजल की समस्या एक महीने से अधिक समय से है, जिस कारण घरों में अधिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। पुष्प कुमार ने बताया कि नगरपालिका की पेयजल सप्लाई में पानी गंदा आने के कारण बाजार से पानी की बोतलें खरीदकर पीने को मजबूर हैं।

नगरपालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल का कहना है कि समस्या सामने आई है। इसके समाधान के लिए संबंधित विभाग को निर्देश दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी