तमंचा लहराते पीआरवी पर तैनात सिपाही को ग्रामीणों ने पकड़ा

पीआरवी पर तैनात एक सिपाही को सादपुर गांव के लोगों ने तमंचा लहराते हुए पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपित सिपाही तीन युवकों के साथ एक व्यक्ति को धमकाने के लिए आया था। पुलिस तहरीर लेकर जांच में जुटी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 12:15 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 12:15 AM (IST)
तमंचा लहराते पीआरवी पर तैनात सिपाही को ग्रामीणों ने पकड़ा
तमंचा लहराते पीआरवी पर तैनात सिपाही को ग्रामीणों ने पकड़ा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पीआरवी पर तैनात एक सिपाही को सादपुर गांव के लोगों ने तमंचा लहराते हुए पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपित सिपाही तीन युवकों के साथ एक व्यक्ति को धमकाने के लिए आया था। पुलिस तहरीर लेकर जांच में जुटी।

गांव अखलाकपुरा निवासी धर्म सिंह पुत्र अतर सिंह ने बताया कि वह गांव में ही दूध बेचने का काम करता है। गांव सादपुर निवासी एक युवक दूध का काम करता है। जिसके कारण वह उससे ईष्या रखता है। गुरुवार की शाम सादपुर निवासी युवक एक पीआरवी पर तैनात सिपाही सिविल ड्रेस में व एक अन्य युवक के साथ गांव में आया। वह गांव सादपुर से ही एक व्यक्ति के घर से दूध निकालकर जा रहा था तो तीनों ने तमंचा निकालकर उसकी कनपटी पर रख दिया। तमंचा उसकी कनपटी पर रखा देख ग्रामीणों ने तीनों को घेर लिया। अपने को घिरा देख तीनों फरार होने लगे। ग्रामीणों ने एक सिपाही व एक सादपुर निवासी युवक को पकड़ लिया। जबकि, एक युवक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित सिपाही व युवक को लेकर कोतवाली पर ले आई। पुलिस ने अपने कब्जे में आरोपित से छीना तमंचा व छह कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपित सिपाही ने बताया कि वह तो गांव में मावा लेने के लिए गया था। उसका नाम बेवजह मामले में घसीटा जा रहा है। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि मामले की तहरीर आ गई है जांच कर कार्रवाई की जाएगी। युवक का गुप्तांग काटा, गंभीर

शामली रोड पर ढिंढावली मोड पर हड्डी मिल के पास एक गांव निवासी युवक का गुप्ताग काट दिया गया। गंभीर रूप से घायल युवक पड़ा हुआ तड़फता रहा। वहां से गुजर रहे होमगार्ड ने थाने पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया।

युवक गुरुवार को घर से दवाई लेने के लिए गया था। देर रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक शामली रोड पर ढिंढावली मोड पर हड्डी मिल के पास घायल अवस्था में पड़ा है। वहां से निकल रहे होमगार्ड ने इसकी जानकारी शाहपुर थाने में दी। पुलिस द्वारा घायल युवक को शाहपुर सीएचसी पर ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी विध्याचल तिवारी ने बताया कि घायल युवक बदहवासी की हालत में है। घायल युवक ने एक युवक का नाम व चार-पाच अज्ञात लोगों द्वारा उसे घायल करने की बात बताई है। पुलिस को एक आधार कार्ड भी मौके से मिला है। अभी तक कोई तहरीर नही दी गई है। युवक आपस में दोस्त बताए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी