ग्रामीणो ने भैंस चोर दबोचकर पुलिस को सौंपा

तितावी पुलिस ने थाना क्षेत्र के साल्हखेड़ी गांव से भैस चोरी के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है। आरोपितों के पास से चोरी की भैंस मिली है। ग्रामीणों ने उक्त दोनों को चोरी की भैंस व हजारों की नगदी के साथ पकड़कर पुलिस को सौंपा था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:44 PM (IST)
ग्रामीणो ने भैंस चोर दबोचकर पुलिस को सौंपा
ग्रामीणो ने भैंस चोर दबोचकर पुलिस को सौंपा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी पुलिस ने थाना क्षेत्र के साल्हखेड़ी गांव से भैस चोरी के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है। आरोपितों के पास से चोरी की भैंस मिली है। ग्रामीणों ने उक्त दोनों को चोरी की भैंस व हजारों की नगदी के साथ पकड़कर पुलिस को सौंपा था।

क्षेत्र के साल्हखेड़ी गांव निवासी जोगिद्र पुत्र मांगेराम ने दर्जनों ग्रामीणों के साथ थाने में बताया कि देर रात वह परिवार के साथ घर पर सोया था। आंख खुली तो घर से भैंस गायब मिली। तलाश करने पर पता चला कि भैंस चोर लालूखेड़ी में होटल पर रुके हैं। ग्रामीणों ने दो संदिग्धों को दबोच लिया। पकड़े गये आरोपितों ने पूछताछ में अपने नाम सद्दाम पुत्र मजर निवासी ओधरी थाना झिझाना व आशु पुत्र अनिल निवासी साल्हखेड़ी बताया। दोनों की निशानदेही पर मोहम्मदपुर माडर्न गांव से चोरी की भैंस बरामद कर ली। ग्रामीणों ने आरोपित के पास से साठ हजार की नगदी बरामद कर पुलिस को आरोपित व नगदी सात दी। आरोप है कि पुलिस ने बरामदगी की रकम का गबन कर लिया व आरोपितों को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने बताया की आरोपितों से जो नगदी बरामद हुई थी, वो क्षेत्र में ही चोरी की गई थी। पीड़ित ने तहरीर नही दी थी। नगदी पीड़ित को सौंप दी गई। सीओ शरद शर्मा ने बताया की मामला मेरे संज्ञान में नहीं है, जानकारी कर कार्यवाही की जाएगी। कहां से आई इतनी नगदी

भैंस चोर के पास 61,000 रुपये की नगदी मिली। सवाल यह है कि आखिर चोर के पास कहां से आई इतनी नगदी। कहीं उक्त युवक के साथ चोरी की गई भैंस का सौदा तो नहीं हो चुका था।

chat bot
आपका साथी