तरबूज पर थूकने का वीडियो वायरल, मुकदमा

शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी में सब्जी बेचने वाला तरबूज पर थूकते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। इस करतूत की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने एक मोहल्लेवासी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को दबोच लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:50 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:50 PM (IST)
तरबूज पर थूकने का वीडियो वायरल, मुकदमा
तरबूज पर थूकने का वीडियो वायरल, मुकदमा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी में सब्जी बेचने वाला तरबूज पर थूकते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। इस करतूत की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने एक मोहल्लेवासी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को दबोच लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

सोमवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी में रेहड़े पर एक युवक फल और सब्जी बेच रहा था। अचानक सब्जी बेचने वाला एक तरबूज उठाता है और उसमें लगे कट पर थूक देता है। पूरा वाकया वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इस करतूत से लोगों में रोष है। पुलिस ने रामपुरी निवासी प्रदीप की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सब्जी बेचने वाले की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी के आधार पर आरोपित की शिनाख्त फरमान निवासी सरवट पीर थाना सिविल लाइन के रूप में हुई। पुलिस ने मंगलवार को उसे दबोच लिया। शहर कोतवाल योगेश शर्मा ने बताया कि आरोपित को दबोच लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि कुछ माह पहले मेरठ में भी एक शादी समारोह में तंदूर पर काम करते वक्त एक युवक नान-रोटी पर थूकता हुआ पकड़ा गया था। पुलिस ने उस पर रासुका लगाई थी।

मुकदमा दर्ज न होने से ग्रामीणों में आक्रोश

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। एक सप्ताह पूर्व सिखेड़ा क्षेत्र के फहीमपुरकलां गांव में किसान के यहां हुई चोरी का पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने एसएसपी से मुकदमा दर्ज करने और वारदात के राजफाश की मांग की है।

फहीमपुरकलां गांव में चोरों ने 10 मई की रात को किसान कंवरपाल के घर में चोरी की थी। चोरों ने आंगन में खड़ी बाइक, साइकिल, मोबाइल के साथ अन्य सामान चोरी कर लिया था। पीड़ित ने सिखेड़ा थाने में चोरी की तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। कई दिन तक थाना पुलिस बगैर मुकदमा दर्ज किए ही वारदात के पर्दाफाश का आश्वासन देती रही। एक सप्ताह बाद भी कोई कार्रवाई न होने से ग्रामीणों ने पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। इस बारे में एसएसपी अभिषेक यादव से शिकायत की गई है। कंवरपाल सिंह का कहना है कि कई बार थाने में शिकायत की गई, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। उच्चाधिकारियों से मांग है कि मुकदमा दर्ज कराकर वारदात का राजफाश किया जाए।

chat bot
आपका साथी