वाहन चोर दबोचा, चोरी की बाइक व असलाह बरामद

सिविल लाइन पुलिस ने चेकिंग के दौरान वाहन चोर को दबोच लिया। उसके कब्जे से चोरी की बाइक और असलाह बरामद किया है। सिविल लाइन इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि पुलिस टीम संधावली रेलवे ओवरब्रिज के नीचे वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान युवक ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:20 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 11:20 PM (IST)
वाहन चोर दबोचा, चोरी की बाइक व असलाह बरामद
वाहन चोर दबोचा, चोरी की बाइक व असलाह बरामद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन पुलिस ने चेकिंग के दौरान वाहन चोर को दबोच लिया। उसके कब्जे से चोरी की बाइक और असलाह बरामद किया है। सिविल लाइन इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि पुलिस टीम संधावली रेलवे ओवरब्रिज के नीचे वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान युवक ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम आसिफ निवासी हर्रा खिवई थाना सरूरपुर जिला मेरठ बताया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की बाइक और तमंचा बरामद किया है। सिविल लाइन थाने में आरोपित के खिलाफ आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

दीवार तोड़कर तीन पशु चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा थाना क्षेत्र के छछरौली गांव निवासी अजीत सिंह ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि बीते सोमवार की रात में वह अपने परिवार के साथ घर में सोया हुआ था। मध्य रात्रि में महिलाओं को कुछ आहट सुनाई दी। उन्होंने उठकर देखा तो खूंटे से बछिया व दो कटिया समेत तीन पशु गायब थे और भैंस टूटी दीवार के पास खड़ी थी। महिलाओं ने शोर मचा दिया तो पड़ोस के रवीश चौहान, आशीष, मिथनपाल, राघवेंद्र, सचिन, हिमांशु, अनुपाल, अंकित चौहान, टिकू, रामगोपाल, चरण सिंह व ललित आदि आ गए और रात में ही जंगल में पशुओं की तलाश शुरू कर दी। जंगल में तीनों पशु अलग-अलग स्थान पर प्लास्टिक की रस्सी में बंधे मिले। पुलिस ने घटनास्थल पर जानकारी ली। चोरी से 18 पेड़ काटे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जमालपुर बांगर गांव निवासी अजय कुमार पुत्र राजबीर सिंह ने दी तहरीर में बताया कि उसकी कृषि भूमि बबरा मंदिर के निकट स्थित है। रात में चोरों ने उसके खेत की मेड़ पर खड़े पॉपलर के 18 मोटे पेड़ काट लिए हैं। सुबह किसान खेतों पर पहुंचा तो चोरी की जानकारी लगी। एसआइ नवीन सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा गांव के रास्ते में लगे हुए सीसीटीवी की फुटेज की जांच की।

chat bot
आपका साथी