ट्रांसफार्मर तोड़कर कीमती सामान चोरी

मीरापुर में बीतीरात चोरों ने चालू विद्युत लाइन के दौरान बस्ती के बीच रखे ट्रांसफार्मर को तोड़कर उसमें से करीब चार लाख रूपये कीमत का सामान चोरी कर लिया। विद्युत विभाग के जेई ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 07:54 PM (IST)
ट्रांसफार्मर तोड़कर कीमती सामान चोरी
ट्रांसफार्मर तोड़कर कीमती सामान चोरी

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। मीरापुर में बीतीरात चोरों ने चालू विद्युत लाइन के दौरान बस्ती के बीच रखे ट्रांसफार्मर को तोड़कर उसमें से करीब चार लाख रूपये कीमत का सामान चोरी कर लिया। विद्युत विभाग के जेई ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी।

मीरापुर विद्युत उपकेन्द्र पर तैनात जेई महीपाल सिंह ने बताया कि बीतीरात चोरों ने गांव कैथोड़ा में चालू विद्युत लाइन के दौरान मदरसे के निकट बस्ती के बीच रखे 250 केवीए के ट्रांसफार्मर को किसी तरह से नीचे उतारा तथा ट्रांसफार्मर को तोड़कर उसमें से कीमती सामान चोरी कर ले गए। ग्रामीणों के अनुसार रात्रि में करीब 12 बजे तार स्पार्क हुए जिसके बाद विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। सवेरा होने पर ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मर खुर्दबुर्द देखा तथा मामले की सूचना विद्युत कर्मियों को दी। चोरी से विद्युत कर्मचारियों व पुलिस में हड़कंप मच गया। जेई महीपाल सिंह ने बताया कि चोर ट्रांसफार्मर से करीब चार लाख रूपये कीमत का सामान चोर कर ले गए हैं। थाने में तहरीर दे दी गई है।

27 शिकायतों में मौके पर तीन का हुआ निस्तारण

मुजफ्फरनगर : डीएम चंद्र भूषण सिंह ने अधिकारियों के साथ तहसील सदर में आयोजित समाधान दिवस में समस्याएं सुनी। 27 शिकायत प्राप्त हुईं, जिनमें तीन का मौके पर निस्तारण किया गया।

डीएम चंद्र भूषण सिंह ने अधिकारियों से कहा कि अधिकारी मौके पर जाकर शिकायतों का निस्तारण करें। विभाग समय से जनता की शिकायत सुनकर निस्तारण कर दें तो तहसील दिवस में शिकायतों का ग्राफ कम हो जाएगा। विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ पात्र लोगों को दिया जाना सुनिश्चित किया जाए। यदि लापरवाही सामने आई तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सीडीओ आलोक यादव, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गीय, डीएफओ सूरज कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी