भाजपा की बैठक में जलभराव के मुद्दे को लेकर हंगामा

पार्टी को क्षेत्र में मजबूती देने को बुलाई की भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में मीरापुर नगर में जलभराव का मुद्दे को लेकर हंगामा हो गया। कार्यकर्ताओं ने समस्या का लंबे समय तक समाधान न होने पर रोष व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:51 PM (IST)
भाजपा की बैठक में जलभराव के मुद्दे को लेकर हंगामा
भाजपा की बैठक में जलभराव के मुद्दे को लेकर हंगामा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पार्टी को क्षेत्र में मजबूती देने को बुलाई की भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में मीरापुर नगर में जलभराव का मुद्दे को लेकर हंगामा हो गया। इस दौराना समस्या का लंबे समय तक समाधान न होने पर रोष व्यक्त किया।

रविवार को कस्बे के बालाजी मंदिर परिसर में आयोजित भाजपा कार्य समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श कर रहे मीरापुर मंडल प्रभारी डा. पुरुषोत्तम व अचिन मित्तल के सामने भाजपा कार्यकर्ता सुनील चंचल ने कस्बे की जलभराव की समस्या का उठाया। कई कार्यकर्ताओं ने

लंबे समय से समस्या का समाधान न होने पर जिम्मेदारों के रवैये पर रोष व्यक्त किया। इस दौरान हंगामा बढ़ने पर पदाधिकारी अपनी कुर्सियों से खड़े हो गए। सुनील चंचल ने आरोप लगाया कि मीरापुर में पिछले कई वर्षो से हो रही जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए कोई भी आगे बढ़कर नहीं आ रहा है।

उधर बैठक में मीरापुर मंडल प्रभारी डा. पुरूषोत्तम व अचिन मित्तल ने

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को मजबूत करने के निर्देश दिए। उन्होने प्रदेश सरकार द्वारा चार वर्ष में किए गए विकास कार्यों की पुस्तिका कार्यकर्ताओं को दी। सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचने का आह्वान किया। इस दौरान भाजपा के नवनियुक्त मीरापुर मंडल अध्यक्ष सचिन ठाकुर ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा अपना परचम लहराएगी। इस दौरान मूलचंद शर्मा, राजेन्द्र रस्तौगी, डा. मनोज भद्रकाशी, वैद्य प्रदुमन शर्मा, पूर्व चेयरमैन नवीन सैनी, ब्रजपाल चौधरी, अनीता शर्मा, अर्चना चौधरी, हरपाल शर्मा, भूपेन्द्र चौहान, राहुल वर्मा, मोहन सैनी, अजीत तितोरिया आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी