तालाब में गिरने से मासूम की मौत

भोपा क्षेत्र के गांव जौली में घर के पीछे तालाब के किनारे खेल रहे दो वर्षीय बच्चे की तालाब में गिरने से मौत हो गई। मासूम की मौत से परिवार में मातम छा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:28 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:28 PM (IST)
तालाब में गिरने से मासूम की मौत
तालाब में गिरने से मासूम की मौत

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। भोपा क्षेत्र के गांव जौली में घर के पीछे तालाब के किनारे खेल रहे दो वर्षीय बच्चे की तालाब में गिरने से मौत हो गई। मासूम की मौत से परिवार में मातम छा गया है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव जौली निवासी कल्लू का दो वर्षीय इकलौता पुत्र अल्फा•ा रविवार की सुबह घर के पीछे तालाब की ओर चला गया। वहां खेलने के दौरान वह तालाब में गिर गया। बच्चे के गायब हो जाने पर परिजनों ने उसकी तलाश की शुरू कर दी, तभी किसी की न•ार तालाब पर पड़ी जहां घास में बच्चे का सिर दिखाई पड़ा। स्वजन बच्चे को तालाब से निकाल कर गांव में ही चिकित्सक के पास ले गए। चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। हादसे से परिवार में मातम छा गया। मृतक के घर पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा रहा।

चोरी की दो बाइक समेत दो किशोर दबोचे

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर : शहर कोतवाली पुलिस ने चोरी की दो बाइकों के साथ दो वाहन चोरों को दबोच लिया। दबोचे गए दोनों वाहन चोर नाबालिग हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

शहर कोतवाल योगेश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने चेकिग के दौरान शाहपुर रोड पर रजवाहे की पुलिया से दो किशोरों को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों से चोरी की दो बाइक बरामद की। पूछताछ में दोनों ने बताया कि बरामद एक बाइक बीती सात जनवरी को प्रेमपुरी से चोरी की थी। पुलिस दूसरी बाइक के बारे में पता करने में लगी है। पुलिस के अनुसार दोनों वाहन चोर आवास विकास कालोनी बुढ़ाना मोड़ और खांजापुर-बुढ़ाना मोड़ के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी