दो वाहन चोर दबोचे, कार व बाइक बरामद

नई मंडी कोतवाली पुलिस ने चेकिग के दौरान दो वाहन चोरों को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों से चोरी की कार और बाइक बरामद की है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 12:21 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 12:21 AM (IST)
दो वाहन चोर दबोचे, कार व बाइक बरामद
दो वाहन चोर दबोचे, कार व बाइक बरामद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने चेकिग के दौरान दो वाहन चोरों को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों से चोरी की कार और बाइक बरामद की है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान ने बताया कि टीम ने चेकिग के दौरान पचेंडा पुलिया से दो बाइक सवार युवकों को दबोच लिया। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम शमशाद निवासी तेलियों वाली मस्जिद-कूकड़ा और इरफान निवासी गांव रोशनगढ़ जिला बागपत हाल निवासी मीनारा मस्जिद देवबंद बताया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उक्त बाइक चोरी की है। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी की स्विफ्ट कार भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार उक्त दोनों जिला समेत मेरठ, सहारनपुर व आसपास के जिलों में वाहन चोरी को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस पता लगाने की में जुटी है कि बरामद वाहन कहां से चोरी किए गए थे।

नकाबपोश बदमाशों ने 32 हजार लूटे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रतनपुरी क्षेत्र के किताश गांव से गोयला मार्ग पर फाइनेंस कर्मचारियों से बदमाशों ने नगदी लूट ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिग कराई, लेकिन सफलता नहीं मिली।

गोयला गांव निवासी दीपक पुत्र सुभाष तथा दीपक पुत्र इंद्रपाल फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी हैं। कंपनी ने किताश गांव में महिलाओं के समूह को धनराशि वितरित कर रखी है। दोनों बुधवार को किताश गांव में महिलाओं से पैसा इकट्ठा कर वापस जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार युवक ने पीछे से दोनों की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वे गिर गए। दो अन्य बदमाश ईख के खेत से निकल कर आए और 32 हजार रुपये लूट लिए। मोबाइल फोन छीन कर खेत में फेंक दिए। तीनों बदमाश बाइक से किताश गांव की तरफ भाग गए। बदमाशों की बाइक गन्ने की बोगी से टकराकर गिर गई। पुलिस ने घटना की जांच की। पुलिस ने बदमाशों की बाइक कब्जे में ली है। पीड़ितों ने थाने पर तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी