नलकूपों से दो ट्रांसफार्मर चोरी

चरथावल थाना क्षेत्र के बिरालसी गांव निवासी किसान सुरेंद्र ने बताया कि जंगल स्थित उनके निजी नलकूप पर रखे ट्रांसफार्मर से रात में सामान चोरी कर लिया गया और खोखा छोड़ दिया गया। किसान गुरुवार को नलकूप पर पहुंचा तो घटना का पता चला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:30 PM (IST)
नलकूपों से दो ट्रांसफार्मर चोरी
नलकूपों से दो ट्रांसफार्मर चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना क्षेत्र के बिरालसी गांव निवासी किसान सुरेंद्र ने बताया कि जंगल स्थित उनके निजी नलकूप पर रखे ट्रांसफार्मर से रात में सामान चोरी कर लिया गया और खोखा छोड़ दिया गया। किसान गुरुवार को नलकूप पर पहुंचा तो घटना का पता चला। उधर, रोनीहरजीपुर गांव निवासी किसान गोविद ने बताया कि उनके नलकूप पर रखा ट्रांसफार्मर चोरी कर लिया गया। किसानों का आरोप है कि रात में पुलिस गश्त व लाइन में विद्युत प्रवाह न होने के कारण चोरों का दुस्साहस बढ़ा है। किसानों ने चेतावनी दी है कि यदि घटनाओं का पर्दाफाश दो दिन में नहीं हुआ तो आंदोलन करेंगे। बबली शर्मा, अजय कुमार, कप्तान व रितिक कुमार आदि किसान मौजूद थे। आधा दर्जन नलकूपों को चोरों ने बनाया निशाना

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी क्षेत्र के साल्हखेड़ी गांव निवासी किसान नरेश वर्मा, ओमप्रकाश, अनिल, सुनील, ओमप्रकाश व धर्मपाल ने थाने में तहरीर देकर बताया कि देर रात चोरों ने उनके ट्यूबवेल में नकब लगाकर स्टार्टर में तोड़फोड़ कर केबल काट लिए व कटआउट फोड़ दिए, जिससे हर किसान को करीब पांच हजार का नुकसान हुआ है। लालूखेड़ी चौकी इंचार्ज ने सर्विलांस टीम को घटनास्थल पर बुलाकर जांच कराई । उनका कहना है कि वारदात का पर्दाफाश जल्द ही कर दिया जाएगा।

ट्रांसफार्मर चोरी, रिपोर्ट दर्ज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार के खुड्डा-खोजानगला मार्ग पर स्थित विद्युत लाइन पर रखे ट्रांसफार्मर को चोर चोरी कर ले गए। जेई ने चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

क्षेत्र के खुड्डा गांव में स्थित विद्युत उपकेंद्र के जेई जावेद अख्तर ने दर्ज मुकदमे में बताया कि खुड्डा-खोजानगला मार्ग स्थित 11 केवी की विद्युत लाइन पर बिजेंद्र के खेत के पास रखे 25 केवीए के ट्रांसफार्मर को 19 जुलाई की रात्रि में चोर चोरी कर ले गए। काफी तलाश करने के बावजूद ट्रांसफार्मर का सुराग नहीं लगा। जेई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही आरंभ कर दी है।

chat bot
आपका साथी