मुजफ्फरनगर में कच्ची शराब पीने से दो लोगों की मौत, जमकर हंगामा

शनिवार की देररात कच्ची शराब के सेवन से दो लोगों की मौत के बाद क्षेत्र में हाहाकार मच गया। थाने में पहुंचीं महिलाओं ने जमकर हंगामा किया।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 09:48 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 09:48 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में कच्ची शराब पीने से दो लोगों की मौत, जमकर हंगामा
मुजफ्फरनगर में कच्ची शराब पीने से दो लोगों की मौत, जमकर हंगामा
मुजफ्फरनगर,जेएनएन। मीरापुर कस्बे में बिक रही कच्ची शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई। शनिवार देर रात तक एक की हालत गंभीर बनी हुई थी। एक मृतक के परिजन शव लेकर थाने पहुंच गए। वहां महिलाओं ने हंगामा करते हुए पुलिस पर शराब माफिया से साठगांठ का आरोप लगाया।
मेरठ ले जाते हुई एक की मौत 
शनिवार शाम कस्बे के मोहल्ला खटीकान निवासी कृष्ण पुत्र चमनलाल, आदेश पुत्र चन्दरु, विजयपाल पुत्र शिवचन्द ने पास के मोहल्ला मोरी निवासी एक व्यक्ति से शराब खरीदकर पी थी। कुछ देर बाद ही कृष्ण और अादेश की हालत बिगड़ गई। परिजनों ने आनन-फानन में एक चिकित्सक को दिखाया जहां से मेरठ रेफर कर दिया। इसी दौरान कृष्ण की हालत ज्यादा बिगड़ गई। मेरठ ले जाते समय उसकी मौत हो गई। 
महिलाओं ने किया हंगामा
आदेश को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर किया गया। परिजन कृष्ण का शव लेकर थाने पहुंच गए। महिलाओं ने पुलिस पर शराब माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। आरोप लगाया कि उन्होंने कई बार स्थानीय पुलिस से मोहल्ले में अवैध शराब की बिक्री होने की शिकायत की थी,लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। सूचना पर एसएसपी,एसपी देहात,सीओ जानसठ पहुचे और मृतक कृष्ण के भाई की तहरीर पर मोहल्ला मोरी निवासी दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। देर रात आदेश की भी दिल्ली के मैक्स अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों का पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक साथ दो मौत होने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। दोनों आरोपी अभी फरार हैं। विजयपाल की हालत में सुधार बताया जा रहा है वह रामराज एक प्राइवेट चिकित्सक के यहा भर्ती है।
इनका कहना है 
तहरीर के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
- पंकज त्यागी,इंस्पेक्टर
chat bot
आपका साथी