सड़क हादसे मे दो की मौत, एक घायल

तितावी क्षेत्र के छतेला गांव नहर मोड़ पुल के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी व चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को पुलिस की मदद से अस्पताल भिजवाया जहां से मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:49 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:49 PM (IST)
सड़क हादसे मे दो की मौत, एक घायल
सड़क हादसे मे दो की मौत, एक घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी क्षेत्र के छतेला गांव नहर मोड़ पुल के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी व चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को पुलिस की मदद से अस्पताल भिजवाया, जहां से मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुरुवार को दोपहर में क्षेत्र के जसोई गांव निवासी अनवरी पत्नी मुनफेद अपनी पुत्री मुन्नी के साथ अपने रिश्तेदार फिरोज पुत्र सलीम निवासी ग्राम पिडोरा जहांगीरपुर-शामली की बाइक से किसी काम से शामली जा रही थीं। जब उक्त लोग छतेला नहर मोड़ पुल के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने अनवरी व मुन्नी को मृत घोषित कर दिया व घायल फिरोज को मेरठ रेफर कर दिया। फिरोज की पहचान उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से हुई। पुलिस ने हादसे की सूचना स्वजन को दी व शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ककरौली क्षेत्र के खाईखेड़ा गांव में जानसठ-मोरना रोड पर 8 वर्षीय बच्ची नगमा पुत्री नफीस निवासी खाईखेड़ा अपने घर से दुकान पर सामान लेने के लिए जा रही थी। जैसे ही वह सड़क पर पहुंची, मोरना की ओर से आ रही बोलेरो गाड़ी ने बच्ची को चपेट में ले लिया। गाड़ी चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। नगमा गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे गांव में ही निजी डाक्टर के यहां ले गया। डाक्टर ने नगमा को मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी और बिना पीएम के ही बच्ची के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। परिवार में बच्ची की मां शमसीदा और चार बहनों वभाई का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

chat bot
आपका साथी