हादसों में दो की मौत, चार घायल

ौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर दूधली गांव के निकट बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बस को कब्जे में लिया है। आरोपित बस चालक के खिलाफ तहरीर दी गयी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:22 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:22 PM (IST)
हादसों में दो की मौत, चार घायल
हादसों में दो की मौत, चार घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर दूधली गांव के निकट बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बस को कब्जे में लिया है। आरोपित बस चालक के खिलाफ तहरीर दी गयी है। वहीं मंसूरपुर क्षेत्र में वाहन की टक्कर से चुनाव ड्यूटी से लौट रहे नगरपालिका परिषद के दो कर्मचारी घायल हो गए। उधर, भोपा क्षेत्र में ट्रैक्टर से दबकर अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गयी।

सहारनपुर के खुटीयान हरनाथपुरा चौक मोहल्ला निवासी सुमित गुप्ता पुत्र रामरूप गुप्ता दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में काम करता था। सुमित सोमवार की देर शाम बाइक से चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग से घर लौट रहा था। दूधली गांव के निकट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में सुमित की मौत हो गई। मृतक के भाई ने आरोपित बस चालक के विरुद्ध तहरीर दी है। दूसरी ओर, मंसूरपुर क्षेत्र में शाहपुर मोड़ के निकट बुढ़ाना से चुनाव ड्यूटी से लौट रहे देवीदास मोहल्ला निवासी नगरपालिकाकर्मी श्रवण कुमार व ज्योतिराम की बाइक में वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। वहीं, बुढ़ाना मार्ग पर बाइक सवार दो लोग घायल हो गए हैं। ट्रैक्टर से दबकर ग्रामीण की मौत

संवाद सूत्र, भोपा : क्षेत्र के महमूदपुर माजरा गांव निवासी 50 वर्षीय नरेश गांव के ही जंगल में गेहूं की थ्रेसिग करने के लिए गया था। अचानक संतुलन बिगड़ने से वह गिर गया तथा ट्रैक्टर का पहिया उसके ऊपर से उतर गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बेकाबू पिकअप पेड़ से टकराई

संवाद सूत्र, सिखेड़ा : पानीपत-खटीमा मार्ग पर क्रीम और मक्खन लेकर शामली से रामपुर जा रही पिकअप नंगला कबीर गांव के सामने बाइक को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में शामली जिले के जसाला गांव निवासी चालक धर्मेद्र पुत्र अतर सिंह घायल हो गया। गाड़ी मलिक शामली निवासी अरविद मौके पर पहुंचे और बिना कार्रवाई गाड़ी ले गए।

chat bot
आपका साथी