दो कांवड़ियों की मौत, कई घायल

सड़क हादसों में कांवड़िए समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई शिवभक्त घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर हालत के चलते तीन को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। मृतकों में दिल्ली निवासी युवा शिवभक्त और रामपुरी निवासी वृद्ध हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Jul 2019 11:45 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jul 2019 11:45 PM (IST)
दो कांवड़ियों की मौत, कई घायल
दो कांवड़ियों की मौत, कई घायल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सड़क हादसों में कांवड़िये समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई शिवभक्त घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर हालत के चलते तीन को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। मृतकों में दिल्ली निवासी युवा शिवभक्त और रामपुरी निवासी वृद्ध हैं।

हरिद्वार से गंगाजल लेकर बाइक पर दिल्ली जा रहे एक शिवभक्त की बाइक हाईवे पर केंटर से टकरा गई। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल शिवभक्त को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया दिया। मृतक की जेब से मिले कागजों के आधार पर उनकी शिनाख्त दिल्ली के शाहबाद निवासी संजय के रूप में हुई। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी। परिजन शव को दिल्ली ले गए। वहीं, रोहाना के पास हाईवे पर मंगलवार को वृद्ध का शव मिला। वहां से गुजर रहे कुछ कांवड़ियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की शिनाख्त शहर के रामपुरी निवासी विजय सिंह के रूप में हुई है। बताया जाता है कि वृद्ध किसी कार्य से बाइक पर सवार होकर रोहाना के लिए गया था। बीच राह में सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई।

इसी क्रम में दिल्ली-देहरादून हाइवे पर संधावली ओवरब्रिज के समीप गाजियाबाद के विजयनगर निवासी पंकज पंकज, पप्पू डाक कांवड़ से टकरा गए। दोनों युवक बाइक पर सवार थे और दिल्ली जा रहे थे। इनके अलावा बाइपास पर बुजुर्ग कांवड़िया भी घायल हो गया। साथ शिवभक्त घायल कांवड़िया को अपने साथ ले गए। वहीं, रेलवे स्टेशन पर एक शिवभक्त अचेत अवस्था में पड़े मिले। पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत के चलते उन्हें मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। शिवभक्त का नाम-पता नहीं चल पाया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी