गोमांस समेत दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने सोमवार रात सलारपुर गांव के एक घर में छापा मारकर गौमांस समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को पुलिस ने उनका चालान

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jan 2020 07:02 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jan 2020 07:02 PM (IST)
गोमांस समेत दो आरोपित गिरफ्तार
गोमांस समेत दो आरोपित गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर जेएनएन। पुलिस ने सोमवार रात सलारपुर गांव के एक घर में छापा मारकर गोमांस समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को पुलिस ने उनका चालान कर दिया है जबकि अपनी देखरेख में गोमांस गड्ढा खोदकर दबा दिया है।

मुखबिर की सूचना पर सोमवार रात पुलिस ने सलारपुर गांव निवासी दिलदार पुत्र गुलशेर के आवास पर छापा मारकर करीब 60 किलों गोमांस बरामद किया। मौके से फरार होने का प्रयास कर रहे दिलदार व निजामुद्दीन पुत्र जमशेद को पकड़ कर हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह जंगल में गोकशी करके घर लाते हैं और यहां से आसपास के गांवों में सप्लाई करते हैं। पुलिस ने अपनी देखरेख में गांव में ही एक गड्ढे में गोमांस को दबाने के बाद दोनों आरोपितों को थाने ले आई। गांव वालों के अनुसार आरोपित काफी समय से इस अवैध धंधे से जुड़े थे। इंस्पेक्टर योगेश शर्मा ने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी