गांधी कालोनी में नाले में मिलीं दो बंदूक

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी कालोनी में नाले की सफाई के दौरान दो बंदूक मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों बंदूक कब्जे में ली है। माना जा रहा है कि दोनों बंदूक लाइसेंसी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:31 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:31 PM (IST)
गांधी कालोनी में नाले में मिलीं दो बंदूक
गांधी कालोनी में नाले में मिलीं दो बंदूक

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी कालोनी में नाले की सफाई के दौरान दो बंदूक मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों बंदूक कब्जे में ली है। माना जा रहा है कि दोनों बंदूक लाइसेंसी है।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी कालोनी गली नंबर 11 में मंगलवार को सफाईकर्मी नाले की सफाई कर रहे थे। इस दौरान नाले से दो दोनाली बंदूक देखी गई। सफाईकर्मी ने आसपास के लोगों को सूचना दी। नई मंडी कोतवाल पंकज पंत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कीचड़ में सनी बंदूकों की सफाई कराई। हालांकि बंदूक पूरी तरह जंग खा चुकी है। दोनों बंदूकों की हालत देखकर लग रहा है कि बंदूक काफी समय पूर्व नाले में फेंकी गई होंगी।

कोतवाल का कहना है कि असलाह कार्यालय में बंदूकों पर पड़े नंबरों से जांच कराई जाएगी। रिकार्ड निकालकर पता लगाया जाएगा कि बंदूकों का लाइसेंस किसके नाम है।

तमंचे के साथ क्षेत्र पंचायत सदस्य के फोटो वायरल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में इंटरनेट मीडिया पर अवैध रूप से हथियार का प्रदर्शन करने वाले क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उसके इंटरनेट मीडिया पर तमंचा लहराते हुए फोटो पाए गए हैं।

मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर गांव शेखपुरा निवासी बीडीसी सदस्य के फोटो वायरल होने की पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने बीडीसी सदस्य को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस ने उसकी इंटरनेट मीडिया आइडी और फोटो को सत्यता परखने के लिए साइबर सेल भेजा है।

इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि बीडीसी सदस्य का अवैध असलाह के साथ इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल हुआ है। जांच-पड़ताल के बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी