दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस ने मठभेड में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि एक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बदमाशों से दो तमंचे व चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:23 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:23 PM (IST)
दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार
दो बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुलिस ने मठभेड में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बदमाशों से दो तमंचे व चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं।

भोपा थाना प्रभारी सूबे सिंह यादव ने बताया कि सोमवार की शाम मोरना चौकी प्रभारी ओमकार सिंह को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि मोरना-बिहारगढ़ मार्ग पर तीन बदमाश किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। उपनिरीक्षक ओंकार सिंह ने सीकरी चौकी प्रभारी संजय राणा व भारी पुलिस बल के साथ बिहारगढ़ मार्ग पर बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर किया। दो बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ के दौरान एक बदमाश की पहचान राकेश निवासी गांव बिहारगढ़ तथा दूसरे की पहचान अर्जुन निवासी ग्राम समीरपुर थाना बिजनौर तथा फरार बदमाश की पहचान भीम सिंह निवासी बिहारगढ़ थाना भोपा के रूप में हुई है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

भट्ठी संग शराब माफिया गिरफ्तार

संवाद सूत्र, मोरना: पुलिस ने गंगा खादर क्षेत्र में छापामारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। एक आरोपित को मौके से गिरफ्तार किया है। गांव मजलिसपुर तौ़फीर के जंगल में कच्ची शराब तैयार करने की सूचना पर पुलिस ने छापामारी करते हुए मौके से आरोपी कदम सिंह निवासी मजलिसपुर तौ़फीर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में मिले लहन को नष्ट किया है। 40 लीटर कच्ची शराब सहित शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव ने बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी