दो अटैची चोर पकड़े, नकदी व गहने बरामद

रामराज थाना पुलिस ने अटैची चोर गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो भाग गए। चोरों से नकदी गहने व चोरी की बाइक व दो तमंचे बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:28 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:28 PM (IST)
दो अटैची चोर पकड़े, नकदी व गहने बरामद
दो अटैची चोर पकड़े, नकदी व गहने बरामद

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। रामराज थाना पुलिस ने अटैची चोर गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो भाग गए। चोरों से नकदी, गहने व चोरी की बाइक व दो तमंचे बरामद हुए हैं।

पुलिस ने शनिवार सुबह पुट्ठी इब्राहिमपुर गांव निवासी नाजिम के मकान में छापा मारकर अटैची चोर गिरोह के दो बदमाशों को दबोच लिया, जबकि दो भाग गए। चोरों ने पूछताछ में अपना नाम फरियाद पुत्र फरीद व दिलशाद पुत्र शाहिद निवासी पुट्ठी इब्राहिमपुर बताया तथा अपने फरार दो साथियों का नाम आश मोहम्मद पुत्र रियाजुद्दीन व नाजिम पुत्र नजमी बताया। इनके पास से नकदी व चोरी के गहनों सहित चोरी की बाइक व दो 315 बोर के तमंचे और चार कारतूस मिले हैं। सीओ जानसठ शकील अहमद ने प्रेसवार्ता में बताया कि आरोपितों ने एक दिन पूर्व दिल्ली से बिजनौर जा रहे बिजनौर निवासी कार चालक इरशाद से लिफ्ट लेकर उसकी पत्नी के सोने-चांदी के जेवर व 30 ह•ार की नकदी चोरी कर ली थी। आरोपितों के पास से चोरी की गई 30 ह•ार की नकदी, कुंडल, पाजेब सहित चोरी की बाइक बरामद हुई है। फरार आरोपित आश मोहम्मद पूर्व में जिला बदर रहा चुका है। पुलिस ने दोनों आरोपितों का चालान कर दिया है। चोरी का राजफाश करने को कोतवाल से मिले सपाई

जागरण संवाददाता, खतौली : सैनी नगर स्थित मंदिर में हुई चोरी का पुलिस राजफाश नहीं कर सकी है। इसको लेकर सपाइयों ने कोतवाल से मिलकर विरोध प्रकट किया। कोतवाल ने जल्द राजफाश कर आरोपितों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

एक सप्ताह पूर्व सैनी नगर स्थित शिव मंदिर से मूर्तियां चोरी हो गई थीं। मंदिर समिति ने चोरी की बावत कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। शनिवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम लाल सैनी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य इरशाद गुर्जर के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता कोतवाल एचएन सिंह से मिले और घटना का राजफाश न होने पर विरोध प्रकट किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर है। एक ओर पुलिस मुठभेड़ का अलाप राग रही है तो दूसरी तरफ आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं। इंस्पेक्टर ने जल्द ही घटना का राजफाश करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान विभू शर्मा व पूर्व सभासद पंकज सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी