पीएम केयर फंड में टिहरी ग्रुप ने दिए 2.51 लाख रुपये

कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में देश की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए सभी योगदान को आगे आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Apr 2020 11:35 PM (IST) Updated:Mon, 20 Apr 2020 06:11 AM (IST)
पीएम केयर फंड में टिहरी ग्रुप ने दिए 2.51 लाख रुपये
पीएम केयर फंड में टिहरी ग्रुप ने दिए 2.51 लाख रुपये

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में देश की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए सभी योगदान को आगे आ रहे हैं। टिहरी ग्रुप और एमजी पब्लिक स्कूल की तरफ से कुल पांच लाख दो हजार रुपये की धनराशि के चेक दिए गए। वहीं राउंड टेबल मुजफ्फरनगर ने भी मॉस्क और पीपीई किट वितरित की।

शहर के उद्यमी एवं टिहरी ग्रुप के डायरेक्टर सतीश गोयल ने टिहरी ग्रुप की तरफ से 2.51 लाख रुपये का चेक पीएम केयर फंड में दिए। वहीं एमजी पब्लिक स्कूल की तरफ से भी 2.51 लाख रुपये के चेक पीएम केयर फंड में दिए गए। दोनों संस्थानों की तरफ से चेक केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान को सौंपे गए। चेक देने वालों में सतीश गोयल, वैभव गोयल, जीबी पांडेय, मोनिका गर्ग शामिल रहे।

वहीं राउंड टेबल मुजफ्फरनगर के पदाधिकारियों ने राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल को पांच हजार मॉस्क और 50 पीपीई किट सौंपी, जिन्हें जनता और चिकित्सकों में वितरित करने की अपील की गई। इसके साथ ही अरोमा मिल ने भी पीएम केयर फंड में ढाई लाख रुपये का चेक दिया। राजेश जैन और पुनीत जैन ने केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान को ढाई लाख का चेक सौंपा।

प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए 53 हजार

संवाद सूत्र, छपार : बरला गांव में भाजपा मंडल अध्यक्ष पवन त्यागी के आवास पर पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला को ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए एकत्र किए गए 53 हजार रुपये का चेक सौंपा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देशभर में लागू लॉकडाउन के दूसरे भाग का सख्ती से पालन करें। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चलते घरों में कैद हुए गरीब व असहाय लोगों के लिए सरकार की ओर से जनधन बैंक खाते में आर्थिक सहायता एवं निश्शुल्क चावल वितरण किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से मास्क लगाने, शारीरिक दूरी बनाने व हाथों को समय-समय पर सैनिटाइज करने के साथ ही मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील की। बरला के ग्रामीणों ने सामूहिक रूप से 32 हजार रुपये व प्रवीण त्यागी ने 21 हजार रुपये की धनराशि पीएम केयर फंड में दी है। इस दौरान जिला महामंत्री रोहिल बाल्मीकि, परमात्माशरण त्यागी, योगेंद्र त्यागी, अशोक गांधी, राजीव त्यागी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी