कस्बे को संक्रमण से बचाने की कोशिश

कोरोना के नए रूप ने देश व दुनिया में मानव जीवन को संकट में ला दिया है। पुरकाजी कस्बे व देहात में लगातार मरीजों का मिलना जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:18 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:18 PM (IST)
कस्बे को संक्रमण से बचाने की कोशिश
कस्बे को संक्रमण से बचाने की कोशिश

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। कोरोना के नए रूप ने देश व दुनिया में मानव जीवन को संकट में ला दिया है। पुरकाजी कस्बे व देहात में लगातार मरीजों का मिलना जारी है।

पुरकाजी नगर पंचायत ने कस्बे को सुरक्षित रखने के लिए कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। सबसे पहले सैनिटाइज करने का काम शुरू किया गया है। गुरुवार को नगर पंचायत की टीम ने जीटी रोड, खादर तिराहा, मेन बाजार आदि जगहों पर टैंकर से कीटनाशक का छिड़काव कराया। गलियों को भीतर तक सैनिटाइज किया गया। चेयरमैन जहीर फारूकी ने बताया कि कोरोना के इस संकट में सरकार के निर्देशानुसार लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए नगर पंचायत काम करती रहेगी। इस दौरान समर काजमी, रविकांत, पप्पन, अश्वनी, राजेन्द्र आदि मौजूद रहे। बाजारों में नहीं हो रहा कोरोना गाइडलाइन का पालन

संवाद सूत्र, जानसठ : कस्बे में हर रोज कोरोना के मरीज मिलने के बावजूद लोग कोरोना को लेकर सतर्कता नहीं बरत रहे हैं। लोग बेखौफ होकर बाजारों में घूम रहे हैं। हालांकि पुलिस समय-समय पर लोगों को चेताकर मास्क लगाने के लिए कह रही है, लेकिन लोगों में कोरोना का बिल्कुल भी भय नहीं है।

दुकानों पर भी व्यापारी बिना मास्क के लोगों को सामान दे रहे हैं। कोविड के दिनों दिन बढ़ते खतरे के बाद भी लोग कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। रात्रि क‌र्फ्यू का भी लोग पूरी तरह से पालन नहीं कर रहे हैं। रात्रि नौ बजे के बाद भी दुकानें खुली देखी जा सकती है और लोग बेखौफ बाजार में घूमते देखे जा सकते हैं।

इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि पुलिस रात्रि क‌र्फ्यू का पूरी तरह से पालन कराएगी। साथ ही बिना मास्क के घूमने वालों के खिलाफ भी लगातार कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी