बेटी के लिए लड़का देख कर लौट रहे पिता-पुत्र को ट्रक ने कुचला

शाहपुर कस्बे में लगातार दूसरे दिन भी सड़क दुर्घटना में एक और जिदगी चली गयी। शुक्रवार को जहां ट्रक की चपेट में आने से कस्बे के युवा व्यापारी की मौत हो गयी थी वहीं शनिवार को ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया। हादसे में पिता की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:41 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 11:41 PM (IST)
बेटी के लिए लड़का देख कर लौट रहे पिता-पुत्र को ट्रक ने कुचला
बेटी के लिए लड़का देख कर लौट रहे पिता-पुत्र को ट्रक ने कुचला

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर कस्बे में लगातार दूसरे दिन भी सड़क दुर्घटना में एक और जिदगी चली गयी। शुक्रवार को जहां ट्रक की चपेट में आने से कस्बे के युवा व्यापारी की मौत हो गयी थी वहीं शनिवार को ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया। हादसे में पिता की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

कांधला बाइपास निवासी बीरसेन अपने पुत्र विनीत के साथ शाहपुर क्षेत्र में अपनी लड़की के लिए लड़का देखकर वापस कांधला जा रहे थे। शाहपुर के बुढ़ाना रोड पर बाइक सवार 60 वर्षीय बीरसेन को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। विनीत घायल हो गया। सड़क पर दोनों ओर जाम लग गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। ट्रक कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक भाग गया। विनीत ने ट्रक व चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

साइकिल सवार को बचाने में पिता-पुत्र घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर कस्बे के सर्राफ कमल वर्मा सुबह लगभग 10 बजे अपने पुत्र गोविद को लेकर मु•ाफ्फरनगर जा रहे थे। काकड़ा में रसूलपुर संपर्क मार्ग के सामने साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में सर्राफ की कार सामने से आ रहे ट्रैक्टर से टकरा गई। सर्राफ पिता-पुत्र को गंभीर चोटें आयीं। दोनों घायलों को मु•ाफ्फरनगर में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सर्राफ की कार व ट्रैक्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। गंग नहर में कूदा युवक

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शनिवार शाम गंग नहर में धमात पुल के पास युवक के नहर में कूदने की सूचना फ्लैश हुई। पुल पर भीड़ इकट्ठा हो गई। प्रभारी निरीक्षक जीतेंद्र यादव ने बताया कि युवक के कूदने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस गई थी, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। भीड़ भी वापस चली गई।

chat bot
आपका साथी