रेलिग तोड़कर ट्रक नदी के पुल पर लटका

तितावी क्षेत्र के लखान गांव निवासी सोनू पुत्र रामदास ट्रक ड्राइवर है। वह मंगलवार पंजाब के लुधियाना से ट्रक में खाद्य सामग्री व दवाइयां भरकर बरेली जा रहा था। तितावी में हिडन नदी पुल पर चालक को झपकी आ गयी जिससे स्टीयरिग पर उसका काबू नहीं रहा और ट्रक रेलिग तोड़ते हुए लटक गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 12:10 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 12:10 AM (IST)
रेलिग तोड़कर ट्रक नदी के पुल पर लटका
रेलिग तोड़कर ट्रक नदी के पुल पर लटका

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी क्षेत्र के लखान गांव निवासी सोनू पुत्र रामदास ट्रक ड्राइवर है। वह मंगलवार पंजाब के लुधियाना से ट्रक में खाद्य सामग्री व दवाइयां भरकर बरेली जा रहा था। तितावी में हिडन नदी पुल पर चालक को झपकी आ गयी, जिससे स्टीयरिग पर उसका काबू नहीं रहा और ट्रक रेलिग तोड़ते हुए लटक गया। चालक व सहयोगी ट्रक से कूद गये। क्रेन से ट्रक हटवाया गया। इस दौरान शामली-मु•ाफ्फरनगर हाईवे पर घंटों जाम लग गया। पुल के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

जिला पंचायत कर लेने को लेकर हंगामा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में पुराने हाईवे पर सोमवार देर रात लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों की जिला पंचायत के नाम पर रसीद काटने को लेकर हंगामा हो गया। रसीद काटने वालों को साथ किसान संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

करीब पंद्रह दिन से क्षेत्र में कुछ लोग जिला पंचायत के नाम पर बैरियर लगाने को लेकर थाने के चक्कर काट रहे थे। सोमवार रात भूराहेड़ी में इस टीम ने किसान संगठनों के दो पदाधिकारियों के साथ कस्बे से यमुनानगर जा रही लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों को रोककर उनकी दो सौ रूपए की रसीदें काटनी शुरू कर दी। पता चलने पर सैकड़ों ट्रालियों की भूराहेड़ी व पुरकाजी के बीच लंबी लाइनें लग गई। लकड़ी मंड़ी से आढ़ती भी इकट्ठा होकर मौके पर पहुंच गए। कर की रसीद काटने वालों का विरोध किया गया। मौके पर हंगामा खड़ा हो गया तथा काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। जिला पंचायत वालों ने लिखित में आदेश दिखाए। लकड़ी वालों ने आदेश में दर्शाई गई जगह पर बैठने को कहा। कहा कि जिस जगह पर रसीद काटी जा रही है वहां आप लोग नहीं बैठ सकते। बाद में आदेश पर सही जगह लिखवाकर लाने की बात पर सहमति बनी।

chat bot
आपका साथी