रक्तवीर मनप्रीत सिंह मान को दी श्रद्धांजलि

नगर की गांधी कालोनी स्थित गांधी वाटिका में रक्तवीर मनप्रीत सिंह मान की पुण्यतिथि पर समर्पित युवा समिति ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर में बड़ी संख्या में आम लोगों के साथ समाजसेवियों एवं जनप्रतिनिधियों ने भी रक्तदान किया। शिविर में 18 वर्ष से 62 वर्ष तक के लोगों ने रक्तदान किया। 145 लोगों ने रक्तदान किया जिसमें 38 ने पहली बार रक्तदान किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:45 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:45 PM (IST)
रक्तवीर मनप्रीत सिंह मान को दी श्रद्धांजलि
रक्तवीर मनप्रीत सिंह मान को दी श्रद्धांजलि

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नगर की गांधी कालोनी स्थित गांधी वाटिका में रक्तवीर मनप्रीत सिंह मान की पुण्यतिथि पर समर्पित युवा समिति ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर में बड़ी संख्या में आम लोगों के साथ समाजसेवियों एवं जनप्रतिनिधियों ने भी रक्तदान किया। शिविर में 18 वर्ष से 62 वर्ष तक के लोगों ने रक्तदान किया। 145 लोगों ने रक्तदान किया, जिसमें 38 ने पहली बार रक्तदान किया।

शिविर का शुभारंभ रक्तवीर सरदार मनप्रीत सिंह मान की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया, जिसमें रक्तदान करने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही। रक्तदान करने आने वालों की थर्मल स्कैनिग की गयी। इसके बाद उन्हे सैनिटाइज कर रक्तदान स्थल पर लाया गया, जहां शारीरिक दूरी को ध्यान में रखते हुए लोगों ने बड़े उत्साह से रक्तदान किया। रक्तदान करने वालों में आम लोगों के साथ समाजसेवियों एवं जनप्रतिनिधियों एवं महिलाओं ने भी बढ़चढ़कर भाग लिया। शिविर में भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य सरदार सुदर्शन सिंह बेदी, गांधी कालोनी सोसायटी के अध्यक्ष पवन छाबड़ा आदि उपस्थित रहे। रक्तदान के संयोजक हितेश आनंद ने बताया कि सरदार मनप्रीत सिंह मान ने रक्तदान के क्षेत्र में अनुकरणीय कार्य किया था। अत: उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए रक्तदान शिविर से बेहतर माध्यम नहीं था। शिविर सफल बनाने में सौरव मित्तल, अजय अनेजा, कार्तिक, कपिल, गौरव नारंग, अक्षत जिदल, शिवम चौहान, यश अनेजा, अगम बंसल व तरुण अरोरा आदि का योगदान रहा।

प्रतिमा का अनावरण करेंगे एमएलसी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। एमएलसी एवं आवासीय परिवाद जांच समिति के सभापति श्रीचंद शर्मा सोमवार को छपार इंटर कालेज-छपार में संस्थापक स्व. हरिसिंह त्यागी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। जय भारत इंटर कालेज के प्रबंधक विजयपाल त्यागी ने बताया कि स्व. हरिसिंह त्यागी की आठ फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण मुख्य अतिथि श्रीचंद शर्मा एवं महामंडलेश्वर भैयादासजी महाराज करेंगे। वह दोपहर 12 बजे छपार कालेज में पहुंचेंगे।

chat bot
आपका साथी