ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाओं का राजफाश

मीरापुर क्षेत्र के कैथोड़ा संभलहेड़ा व बीआइटी के जंगल में हुई ट्रांसफार्मर चोरी की घटना का पुलिस ने राजफाश कर दिया। पुलिस ने पकड़े गए दो आरोपितों के कब्जे से चोरी हुए ट्रांसफार्मरों का सामान बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:51 PM (IST)
ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाओं का राजफाश
ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाओं का राजफाश

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। मीरापुर क्षेत्र के कैथोड़ा, संभलहेड़ा व बीआइटी के जंगल में हुई ट्रांसफार्मर चोरी की घटना का पुलिस ने राजफाश कर दिया। पुलिस ने पकड़े गए दो आरोपितों के कब्जे से चोरी हुए ट्रांसफार्मरों का सामान बरामद किया है।

इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि पुलिस ने कैथोड़ा गांव के निकट स्थित टूटी पुलिया के समीप से बाइक सवार रणदीप उर्फ रणधीर पुत्र हरिदास निवासी मेहरमती गणेशपुर थाना सरधना तथा फैजान पुत्र सलीम निवासी गांव पावलीखास थाना कंकरखेड़ा को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपितों ने मीरापुर क्षेत्र के गांव कैथोड़ा, संभलहेड़ा व बीआइटी के जंगल से तीन ट्रांसफार्मर चोरी किए थे तथा ट्रांसफार्मरों का सामान बेचने जा रहे थे। पुलिस को इनके कब्जे से चार ट्रांसफार्मर एल्मुनियम कोर, करीब 15 किलो ट्रांसफार्मर एल्मुनियम पत्ती, करीब 7 लीटर बिजली का तेल तथा एक बाइक बिना नंबर प्लेट मिली है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़ा गया रणदीप उर्फ रणधीर बेहद शातिर है तथा इस पर मेरठ व मुजफ्फरनगर के कई थानों में एक दर्जन से अधिक ट्रांसफार्मर चोरी के मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों आरोपितों का चालान कर दिया। दो नलकूप में चोरी

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। मीरापुर के कैथोड़ा गांव के जंगल में स्थित दो नलकूप से चोरों ने हजारों रुपये कीमत का सामान चोरी कर लिया। सवेरा होने पर खेत में गए किसानों को चोरी की जानकारी लगी।

कैथोड़ा निवासी मुजफ्फर पुत्र असलम व नफीस पुत्र इदरीश के खेत पर बने नलकूप के कमरे से चोर बीती रात केबल, पाइप, पंखा व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। सुबह होने पर जब दोनों किसान अपने खेतों पर पहुंचे तो चोरी की जानकारी लगी। पीड़ित किसानों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नहीं रुक रहा कवाल क्षेत्र में चोरी का सिलसिला

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। जानसठ के कवाल क्षेत्र में लगातार तीन दिन से चोरी हो रही है। चोर लगातार चोरी करके पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। घटनाओं से लोगों में दहशत है।

कवाल चौकी क्षेत्र में लगातार चोरी होने से लोगों में रोष है। शनिवार रात काटका गांव से चोरों ने पशुओं की चोरी कर ली थी। पुलिस उसका सुराग तक नहीं लगा पाई थी कि रविवार की रात कवाल चौकी के निकट ही खड़े तीन ट्रकों से चोरों ने करीब पांच सौ लीटर तेल चोरी कर लिया था। सोमवार रात भी चोरों ने कवाल गांव के कोटला मोहल्ले में परचून की दुकान में चोरी कर पुलिस को चुनौती दे दी। बाबूराम पुत्र राजकुमार ने बताया कि उसकी दुकान कोटला मोहल्ले में है। सोमवार रात वह दुकान बंद करके घर चला गया था। सुबह आकर देखा तो दुकान के ताले तोड़कर चोरों ने हजारों का सामान व करीब पचास हजार रुपये नकद चोरी कर लिए थे। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर बीआर वर्मा ने कहाकि सभी चोरियों का राजफाश जल्द से जल्द किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी