यातायात नियमों को लेकर जागरूकता रैली निकाली

मुजफ्फरनगर जेएनएन। सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत कस्बे के महावीर चौक पर कार्यक्रम का आयो

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:40 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:40 PM (IST)
यातायात नियमों को लेकर जागरूकता रैली निकाली
यातायात नियमों को लेकर जागरूकता रैली निकाली

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत कस्बे के महावीर चौक पर कार्यक्रम का आयोजन कर जागरूकता रैली निकाली गई। इस दौरान एसडीएम अजय कुमार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

यातायात जागरूकता को लेकर आयोजित कार्यक्रम में सीओ विनय गौतम ने कहा कि इस तरह की पहल करने से लोगों के बीच यातायात के नियमों का पालन करने का संदेश जाएगा। कार्यक्रम के दौरान एसडीएम अजय कुमार ने हरी झंडी दिखा कर बाइक सवार युवाओं की जागरूकता रैली का शुभारंभ किया। युवाओं ने बाइक रैली निकाल कर ट्रैफिक जागरूकता से लिखे बैनर व स्लोगन लेकर लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की। कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी डॉ राजीव कुमार ने किया। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री विनीत कात्यायन, यातायात प्रभारी वीर अभिमन्यु, इंस्पेक्टर संजीव कुमार, एसएसआई लेखराज सिंह, विनय शर्मा आदि मौजूद रहे।

सौहार्द के लिए ईद मिलन कार्यक्रम का आयोजन

संवाद सूत्र, पुरकाजी: कस्बे और क्षेत्र में सांप्रदायिक सौहार्द की खातिर बकरीद के अवसर पर पूर्व चेयरमैन तारिक मुस्तफा ने ईद मिलन आयोजित किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में सभी समाज के लोग शामिल हुए।

रालोद नेता तारिक मुस्तफा ने अपने बैंक्वट हाल परिसर में शुक्रवार दोपहर ईद मिलन समारोह का आयोजन किया। कस्बा व क्षेत्र से दोनों समुदायों के लोगों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया। मुस्तफा ने कहा कि आज के माहौल में दोनों समुदायों को सांप्रदायिकता के माहौल से निकालने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। भाईचारा और सौहार्द के लिए ऐसे कार्यक्रम बहुत जरूरी है। कहा कि मेरी ओर से होली व दीपावली पर भी इसी तरह से आयोजन किए जाते हैं। कमल गौतम, खालिद मुस्तफा, बिट्टू, शाहनवाज, अहमद, दानियाल, अमीर अहमद, डॉ फैसल, आलम, बाबर अजीम, डॉ शाहनवाज, नूर खान, सलमान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी