मुठभेड़ में तीन वाहन चोर पकड़े, 11 वाहन बरामद

मंसूरपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रुप से मुठभेड़ में तीन अंर्तराजीय वाहन चोर दबोचे हैं। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे तमंचों चाकू के अलावा दो कार और नौ बाइक बरामद की गई हैं। शातिर वाहन चोर वाहनों को

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 06:24 AM (IST)
मुठभेड़ में तीन वाहन चोर पकड़े, 11 वाहन बरामद
मुठभेड़ में तीन वाहन चोर पकड़े, 11 वाहन बरामद

खतौली (मुजफ्फरनगर): मंसूरपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप से मुठभेड़ में तीन अंतराजीय वाहन चोर दबोचे हैं। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे तमंचों, चाकू के अलावा दो कार और नौ बाइक बरामद की गई हैं। शातिर वाहन चोर वाहनों को नंबर प्लेट बदलकर चलाते थे। वाहन चोरी करने से पहले स्थान की रैकी करते थे और उसके बाद गिरोह बनाकर चोरी को अंजाम देते थे।

बदमाशों के खिलाफ कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में लगी है। मंसूरपुर थाने में सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि एसओ मंसूरपुर संजीव कुमार को सूचना मिली थी हाईवे पर मैकडी होटल के निकट कुछ बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की तो उन्होंने फायरिग शुरू कर दी। पुलिस ने कार्रवाई कर तीन बदमाशों को पकड़ लिया। तीनों बदमाश अंतरराज्यीय वाहन चोर हैं। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने आकिल पुत्र चांद खां, जावेद पुत्र लुकमान निवासी गांव खोकनी तथा गुलशन अब्बास पुत्र मोहम्मद आमिर निवासी चितौड़ा थाना जानसठ को दबोचा है। तीनों बदमाशों के कब्जे से तमंचा और चाकू बरामद किए गए हैं। पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने दो कार, आठ बाइक और एक स्कूटी बरामद की हैं। तीनों बदमाशों के खिलाफ मंसूरपुर समेत कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। उक्त आरोपित बदमाश वाहनों को चोरी करने के बाद उनकी नंबर प्लेट बदल देते थे। इसके बाद वाहन को फर्जी कागजों के आधार पर बेचने और चलाने का काम कर रहे थे। पुलिस इस गिरोह के अन्य बदमाशों की धरपकड़ में लगी है।

chat bot
आपका साथी